जाॅन अब्राहम ने किया खुलासा, क्‍यों नही पंसद है बायोपिक में काम करना!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्‍मों में लगातार बायोपिक के बनने को लेकर अपना रियेक्‍शन दिया है। उन्‍होंने बताया कि, मुझे किसी भी बायोपिक करने में कोई इंट्रेस्‍ट नही है। क्‍योंकि मेरा मानना है कि, लोग उनके बाहरी रूप को देखते हैं। हम जिसकी भी बायोपिक बनाते हैं तो उनकी हकीकत बहुत कम ही पता होती है।

इसके अलावा जॉन अब्राहम ने बताया कि, 'एक्शन स्टार बनने के लिए आपको एक्शन स्टार के रवैये की आवश्यकता है, जो आपकी आंखों में दिखता है, न कि बॉडी या मारधाड़ करने से।'

बता दें कि, इस समय बॉलीवुड में अधिकर बायोपिक ही आ रही हैं, साथ ही कलाकार भी बायोपिक करने में ज्‍यादा ही इंट्रेस्‍ट भी दिखा रहे हैं।

जानकारी दें दे कि, अभी हाल ही में भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्‍तान एमएस धोनी की जीवन पर बनी फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत धोनी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। सुशांत ने इसके लिये कड़ी मेहनत भी की है। वहीं, जॉन अब्राहम की फिल्‍म 'फोर्स-2' का ट्रेलर भी आने वाला है। ख़बर है कि, फिल्‍म 'एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी'  के साथ ही 'फोर्स-2' का ट्रेलर रिलीज़ किया जायेगा। वैसे  जॉन अब्राहम और एमएस धोनी एक अच्‍छे दोस्‍त माने जाते हैं।

Related Posts