जैकी श्रॉफ को बेटे टाइगर की गर्लफ्रेंड है पंसद, लेकिन !!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के रिलेशनसिप किसी से छुपा नही है भले ही टाइगर ने अभी तक इसका ख्‍ुालासा नही किया है। टाइगर अपनी गर्लफ्रैंड दिशा पटानी के साथ अक्‍सरकर एक साथ डिनर डेट अौर मूवी डेट पर नज़र आ जाते हैं।

लेकिन अभी कुछ दिनों पहले ऐसी ख़बरें आई थी जो कि, चौकानें वाली थी। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच ब्रेक हो गया है। वहीं, कुछ दिनों इनके रिलेशनसिप को मीडिया में काफी सुर्खियाँ बटोरी थी।

ख़बर तो यह भी थी कि, टाइगर की मां आयशा श्रॉफ दिशा औरा टाइगर के रिश्ते को पसंद नहीं करती थी। दिशा की तरफ टाइगर की बढती नजदीकियां आयशा को खटक रही थी जिसकी वजह से उन्होंने टाइगर को उनसे दूर रहने की हिदायत दे दी। लेकिन, फिलहाल ऐसी रिर्पोट आ रही है कि,  टाइगर की फॅमिली इनके रिश्ते को लेकर काफी सामान्य हैं।

tiger_disha_7_1475730011

एक न्‍यूजपेपर में इंटरव्‍यू देते हुये, अभिनेता के पिता जैकी श्रॉफ ने टाइगर के ब्रेक अप के बारे में बात की उन्होंने कहा कि “ऐसा कुछ भी नहीं हैं। हमे अपने बेटे की चॉइस पर नाज़ हैं। उनसे पूछा गया कि, उनकी बीवी आयशा को टाइगर और दिशा के रिश्ते पर ऐतराज़ हैं तो उन्होंने कहा कि, कोई भी कुछ कहे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।टाइगर  और दिशा एक अच्छे दोस्त हैं और वो रहे यही हम चाहते हैं।”

tiger_disha_2_1475730010

गौर हो कि, दोनों कपल ने अब तक अपने रिलेशन की असलियत सबसे छुपा कर रखी हैं। वो एक साथ फॅमिली वेकेशन पर जाते हैं, कई फिल्मों की स्क्रीनिंग में एक साथ नज़र आते हैं। इतना ही नहीं टाइगर तो दिशा के घर जाकर उन्हें पिक भी करते हैं। अभी पिछले दिनों  दोनों मूवी देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ मौजद थे।

tiger_disha_6_1475730011

गौरतलब हो कि,  दिशा और टाइगर का रिश्ता फिल्‍म 'बागी' के सेट से शुरू हुआ। उसके बाद वह अक्‍सरकर साथ में कहीं-न-कहीं स्‍पॉट हो जाते हैं। अभी हाल ही में टाइगर और दिशा ने सिंगल म्‍यूजिक वीडियों में एक साथ नज़र आयें थे, जिसमें दोनों की लव केमेस्‍ट्री बहुत अच्‍छी लग रही थी।

Related Posts