जॉन अब्राहम अब नज़र आयेंगे, इस फिल्म में !

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के अभिनेता जॉन अब्राहम अब एक मराठी फिल्म करने वाले हैं। जी हां जॉन बतौर प्रोड्यूसर एक मराठी फिल्म में कदम रखने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस जॉन की मराठी फिल्म की शूटिंग अगले साल से होगी।

आपको बता दें कि, जॉन की हाल ही मेे रिलीज ढिशुम फिल्म थी। ढिशुम के एक्टर जॉन ने स्वप्ना वाघमारे जोशी को इस फिल्म का निर्देशक बनाया है। उन्होंने इससे पहले फगली का निर्देशन किया था।

जॉन मराठी फिल्म फगली के ट्रेलर जारी होने के मौके पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, मैं अपनी पहली फिल्म स्वप्ना के साथ बना रहा हूं।

उम्मीद है कि मार्च से हम काम शुरू कर देंगे। यह बहुत अदभूद कहानी है। मैं उनके साथ काम करके खुद को भाग्यशाली समझ रहा हूं। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। इसके अलावा जॉन ने कहा कि मराठी फिल्म उद्योग बहुत गुणवत्तापूर्ण है। बॉलीवुड को उससे सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि मराठी सिनेमा इस समय बेहतरीन सिनेमा है।

मुझे लगता है कि, अभी वह इस बिन्दु पर नहीं पहुंचा है, जहां से भ्रष्टचार की शुरुआत होती है। हमें हिन्दी सिनेमा में भी इस प्रकार की प्रतिभा लाने की जरूरत है। इस मराठी फगली में स्वप्निल जोशी और सुबोध भावे ने प्रमुख किरदार निभाये हैं। फिल्म दिसंबर में रिलीज होना प्रस्तावित है।

Related Posts