'टर्मिनेटर सैल्‍वेशन' अभिनेता एंटोन की कार हादसे में मौत, हस्तियों ने जताया शोक

2 years ago

लॉस एंजिलिस : हॉलीवुड अभिनेता एंटोन येलचिन की कार हादसे में मौत हो गई है। हॉलीवुड की मशहूर फिल्‍में 'स्‍टार ट्रेक' और 'टर्मिनेटर सैल्‍वेशन' में बेहतरीन अभिनय किया था।

 

येलचिन की रविवार सुबह हुए कार हादसे में मौत हो गई, रुसी मूल के यह अभिनेता 27 साल के थे। अब्राम्स ने ट्विटर पर येलचिन को श्रद्धांजलि देते हुए एक हस्तलिखित नोट शेयर किया जिसमें कहा गया, ‘आप शानदार थे। आप विनम्र थे, आप खुशमिजाज थे और बेहद प्रतिभावान भी थे, हम सब आपको याद करेंगे' अभिनेत्री और फिल्मकार फोस्टर ने एक बयान जारी कर येलचिन के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ‘द बेवर' में येलचिन को निर्देशित किया था।

 

फोस्टर ने कहा, ‘एंटोन.....बहुत विरला और खूबसूतर इंसान था जो जीवन के प्रति जज्बा समेटे हुए था, उनमें एक गंभीर विचारक भी था और बेहद मजाकिया एक छोटा भाई थी। इतने उम्दा अभिनेता को निर्देशित करना मेरे के लिए सम्मान की बात रही.' 

 

फिल्म निर्देशक ड्रेक डोरेमस ने कहा, ‘मैं स्तब्ध हूं. मैं सुबह उठा और ऑनलाइन देखा तो पहले लगा कि यह अफवाह है. बाद में मैंने कुछ लोगों से बात की जिन्होंने इसकी पुष्टि की. यह बहुत दुखद है.' ‘स्टार ट्रेक' के उनके कई सह-कलाकारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

बता दें कि, लॉस एंजेलिस काउंटी मेडिकल एग्जामिनर के ऑफिस से कहा गया कि एंटोन का शव कैलिफोर्निया स्थित स्टूडियो सिटी में एक घर में कार व दरवाजे के बीच फंसा मिला।   मौत की वजह का खुलासा नहीं किया गया है, पहली फोटो सामने आई है जिसमें उनके सिर एवं सीने पर चोट के निशान हैं।

 

मेडिकल एग्जामिनर ऑफिस की ओर कहा गया है कि ऐसा जान पड़ता है कि एंटोन की कार पार्किंग स्थल में सही से पार्क नहीं हुई थी और इस बीच दरवाजा बंद हो गया। उन्हें 19 जून को देर रात 1.10 बजे मृत घोषित कर दिया गया। रूस में जन्मे एंटोन का परिवार 1989 को अमेरिका आ बसा।

Related Posts