टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' में अभिनेत्री से साइन कराया गया ऐसा कॉन्ट्रेक्ट..!!

2 years ago

मुंबई: टाइगर श्रॉफ की बड़े पर्दे पर जल्द फिल्म 'मुन्ना माइकल' आने वाली है, उनकी इस फिल्म से बॉलीवुड में निधि अग्रवाल डेब्यू करने जा रही हैं। निधि को लेकर एक अजीब बात सामने आ रही है।

Magazine Cover : अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कराया, हॉट फोटोशूट…

बता दो अभिनेत्री से 'नो डेटिंग क्लॉज' साइन करने के लिए कहा गया है जिसके मुताबीक जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती तब तक वो डेटींग नही कर सकती इसके अलावा वो कहीं भी डेटिंग नहीं कर सकती हैं। पिछले वीकेंड शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग को निधि शनिवार से ज्वाइन करेंगी। इस बारे में निधि का कहना है कि उन्हें इस बात पर यकीन करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट को दो बार पढ़ना पड़ा, लेकिन उन्हें इससे असल में कोई दिक्कत नहीं है। उनका मानना है कि वो उनसे 100 पर्सेंट डेडिकेशन चाहते हैं। निधि के ख्याल से मेकर्स इस क्लॉज को इसलिए शामिल करते हैं क्योंकि को-स्टार को डेटिंग करने से प्रोडक्शन हाउस के लिए पब्लिसिटी एक्सरसाइज आसान हो जाता है और फिल्म पर फोकस नहीं हो पाता है। बती दें यह क्लॉज सिर्फ निधि के लिए है, टाइगर के लिए नहीं।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो..

प्रोड्यूसर का कहना है कि टाइगर पहले से ही स्टार हैं जबकि निधि की यह पहली फिल्म है और वो नही चाहते कि निधि फिल्म के अलावा और कही भी फोकस करें। फिल्म की शूटिंग को लेकर ख़बर है कि इसकी शूटिंग अगले साल फरवरी में खत्म होगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts