टाइगर श्रॉफ ने गर्लफ्रेंड दिशा के प्यार में उठाया ऐसा कदम...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहते है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा। हाल ही में आई एक खबर इन दोनों के प्यार की सच्चाई को  साफ- साफ  बयां कर दिया है।

दरअसल, हुआ यू कि 2002 में आई फिल्म आंखे का सीक्वल बनने की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। एक सूत्र के अनुसार इस फिल्म में टाइगर और दिशा दोनों ही मुख्य किरदार में नजर आने वाले थे। लेकिन अब ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा।

टाइगर श्रॉफ को इस फिल्म के लिए फाइनल किया जा चुका था, लेकिन दिशा से इस फिल्म को लेकर सारी बातें हो जाने के बाद उन्हें इसमें से हटा दिया गया। अब खबर आ रही है कि जब टाइगर को  इस बात का पता चला तो उन्हें बहुत गुस्सा आया और उन्होंने भी इस फिल्म को छोड़ दिया।

इस फिल्म के लिए टाइगर और दिशा को अप्रोच किया गया था। फिल्म को लेकर टाइगर काफी उत्साहित थे। लेकिन बाद में मेकर्स ने दिशा को फिल्म से हटाकर उनकी जगह किसी नए चेहरे को लेने का फैसला लिया। टाइगर को मेकर्स की यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने भी फिल्म छोड़ दी।

इस बारे में जब टाइगर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, "मुझे इस फिल्म का ऑफर नहीं दिया गया है। मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में ही काफी व्यस्त हूं।" सूत्रों के अनुसार टाइगर ने मेकर्स को फिल्म छोड़ने का कारण स्क्रिप्ट का पसंद नहीं आना बताया है।

हाल ही में टाइगर और दिशा का एक म्यूज़िक वीडियो भी रिलीज़ हुआ है। जिसे ऑडियंस काफ़ी पसंद कर रही है।

Related Posts