टीन कॉमेडी में कई युवाओं को ब्रेक देंगे अनिल कपूर

3 years ago

मुंबई(23rd June):अभिनेता अनिल कपूर अपनी नई फिल्म में कई युवाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका देंगे। अनिल कपूर और उनकी प्रोड्यूसर बेटी रिया कपूर के साथ बॉलिवुड प्रोजेक्ट के लिए वर्जिन प्रोड्यूस्ड इंडिया ने हाथ मिलाया है। इस प्रोजेक्ट के तहत बनने वाली फिल्म को भारती की पहली टीन कॉमेडी के तौर पर प्रचारित किया जाएगा।

फिल्म की कहानी ऐसे युवाओं की है, जो अपरिचितों की तरह अपने कॉलेज लाइफ की शुरुआत करते हैं, लेकिन बाद में उनमें बहुत गहरी दोस्ती हो जाती है। इस फिल्म में नए युवा कलाकारों को अभिनय करने का और साथ ही साथ अपनी किस्मत को चमकाने का पूरा अवसर मिलेगा।

अनिल कपूर और रिया कपूर इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। निर्देशक करन बुलानी इस फिल्म के साथ अपना आगाज़ करेगें। यह फिल्म कुछ ऐसे नौजवानों की कहानी है, जो अमेरिकी यूनिवर्सिटी में पहली बार एक-दूसरे से मिलते हैं। ऑस्कर विजेता एआर रहमान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसे में इस फिल्म का संगीत हिट होने की तो पूरी उम्मीद है।

वर्जिन प्रोड्यूस्ड इंडिया भारतीय सिनेमा के कैपिटल ग्रुप का हिस्सा है, जो बॉलीवुड फिल्मों को ड्रिस्ट्रिब्यूट करता है और अब यह भारतीय सिनेमा में भी अपनी एक नई पहचान बनाना चाहता है।

अनिल कपूर का कहना है कि वह वर्जिन प्रोड्यूस्ड के साथ मिलकर बहुत खुश हैं। उन्हें पूरा यकीन है कि बॉलीवुड में इसकी भागीदारी से युवाओं को देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपनी एक पहचान मिलेगी। उन्होंने विश्वास दिलाया है कि उनकी इस फिल्म के जरिए कैमरे के सामने और कैमरे के पीछे रहने वाले युवाओं को अपनी प्रतिभा को परफॉर्म करने का पूरा अवसर मिलेगा।

Related Posts