टीवी सीरियल्स के जाने माने यह स्टार तलाक लेने के बाद फिर हुए एक साथ

2 years ago

मुंबई:  बॉलीवुड में यह साल आते ही यानी की 2016 के आगमन से ही ब्रेकअप और तलाक की खबरें जोरों शोरों से चल रही थीं, इस साल में कई दिग्गज कलाकारों का तलाक देखा गया है, ऋतीक रौशन, अरबाज खान, रणबीर कपूर जैसे कई और बड़े कलाकार हैं जिनके हमसफर जीन्दगी से जुदा हुए हैं, ऐसे में टीवि सीरियल्स के एक्टरों के तलाक की भी खबरें सुर्खियों में थी जिसमें से एक हैं अभिनेत्री दीपशिखा और केशव अरोड़ा।

आपको बता दें, 'होंगे जुदा न हम' जैसे सीरियल्स के लिए जानी जाती एक्ट्रैस दीपशिखा ने इसी साल फरवरी में अपने पूर्व पति और टीवी एक्टर केशव अरोड़ा से तलाक लिया था लेकिन अब उनके फिर से एक हो जाने की खबरें आ रही हैं। सूत्रों की माने तो केशव और दीपशिखा दीवाली से एकसाथ रह रहे हैं। पब्लिक में एक-दूसरे के ऊपर इतने सारे आरोप लगाने के बावजूद दोनों को लगता है कि उनके बीच कार्मिक कनेक्शन है और वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। दोनों के रिश्ते के बीच आई सबसे बड़ी परेशानियों में से एक है अलग पर्सनैलिटी का होना। जहां दीपशिखा काफी स्ट्रेट फॉर्वॉरेड हैं वहीं केशव रिजर्व टाइप के हैं। जब दीपशिखा से उनसे फिर से एक साथ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हां हम फिर से साथ आ गए हैं। मुझे यह महसूस हो गया है कि हर चीज से बढ़कर मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। हर रिश्ता कठिन परिस्थितियों से गुजरता है।

गौरतलब हो कि दीपशिखा ने केशव के साथ 2012 में शादी की थी। दीप ने मुंबई के बांगुर नागर पुलिस स्टेशन में केशव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पति ने उन्हें फिजिकली अब्यूज किया है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts