ट्विंकल खन्ना ने लॉन्च की अपनी दूसरी किताब, पहुंचे यह बड़े सितारे

2 years ago

मुंबई: अपनी पहली किताब के कामयाब होने और बेस्टसेलर बनने के बाद ‘राइटर’ ट्विंकल खन्ना अपनी दूसरी किताब के साथ वापस आ गई हैं। उनकी इस नई किताब का नाम है ‘The Legend of Lakshmi Prasad’. ट्विंकल ने अपनी किताब की सबसे पहली कॉपी अपने बचपन के दोस्त करण जौहर को गिफ्ट की। ट्विंकल करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने पति एक्टर अक्षय कुमार के साथ पहुंची थीं। यह दर्शकों के लिए एक काफी गुदगुदाने वाला एपिसोड रहा। वैसे भी आप अक्षय के मस्तमौला मिजाज से तो वाकिफ ही हैं। ट्विंकल का यह बुक लॉन्च मुंबई में मंगलवार को आयोजित किया गया था जिसे होस्ट करने खुद फिल्ममेकर करण जौहर पहुंचे थे।

https://instagram.com/p/BM3DfcOj8SS/?taken-by=twinklerkhanna&hl=en

 

आपको बता दें, इस शो में बातचीत के दौरान झटके से ट्विंकल ने करण से पूछ लिया- अच्छा करण ये बताओ कि MNS का फुल फॉर्म क्या है?

https://instagram.com/p/BMlaoPbjTdu/?taken-by=twinklerkhanna&hl=en

 

यह सवाल सुनते ही दर्शकदीर्घा में बैठे लोग ठहाके मारकर हंसने लगे और तभी करण ने कहा, 'मुझे PMS का मतलब पता है और मैं अभी उसी के दौर से गुजर रहा हूं।

https://instagram.com/p/BM1XIkVACaq/?taken-by=akshaykumar&hl=en

 

मैं कोई भी पॉलिटिकली सही या गलत जवाब नहीं देना चाहता। मैं शांत रहना चाहूंगा, क्योंकि आजकल मैं ऐसा ही हूं, मैं आजकल लो प्रोफाइल मेंटेन कर रहा हूं.' गौरतलब है राज ठाकरे की MNS पार्टी ने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेने की वजह से रिलीज में मुश्किल खड़ी कर दी थी। वहीं ट्विंकल खन्ना की बुक लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार, उनका बेटा आरव, मां डिंपल कपाड़िया के साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल थीं. इनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट , करण जौहर, आर. बाल्की, सोनाली बेंद्रे, शबाना आजमी, स्वानंद किरकिरे खास रहे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts