ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कटरीना बनेंगी क्वीन !

1 years ago
सभी जानते हैं कि आमिर खान अपने काम को लेकर कितने परफेक्ट है। फिल्मों में काम करने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अलग करते ही रहतें हैं  और अब लगता उनकी सह कलाकार कटरीना कैफ भी उनकी राह पर चलने लगीं हैं । ऐसा हम इसलिए कह रहें है क्योंकि  कटरीना अपने आने वाली  फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के लिए बहुत मेहनत कर रहीं हैं । इस फिल्म मे कटरीना एक प्रिंसेस का रोल कर रहीं हैं जिसके लिए वो अपने आप को पूरी तरह बदल देंगी ।
पता चला है कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में कटरीना योद्धा राजकुमारी जिसके लिए उन्होने ट्रेनिंग भी लेनी शुरू कर दी है । और उनका रोल कोई छोटा नहीं है बल्कि वो इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं ।  नाक में नथुनी पहेंगी फिल्म मे कटरीना राजकुमारी किरदार में नज़र आएगीं तो ज़ाहिर है कि उन्हे भारी भरकम गहनें पहने पड़ेगें ।
फिल्म में कटरीना की आंखो पर भी बहुत काम किया जाएगा । उनकी आंखों को नशीला बनाया जाएगा जिससे वो लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली हैं । पहनावा खबरों की माने तो उनका पहनावा घाघरा चोली की तरह होने वाला है जिसका रंग ब्राउन हो सकता है ।  फिल्म में अगर कटरीना कैफ योद्धा बनी हैं तो ज़हिर है कि वो तलवारबाजी जरुर करेंगी  इसलिए उन्हें योद्धाओं की तरह लड़ने की ट्रेनिंग भी दी जा रही है। इतनी मेहनत के बाद फिल्म क्या रंग लाती है ये रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा

Related Posts