डायमंड्स की बेहद शौकीन है कृति सेनन लेकिन अफसोस....

3 years ago

मुंबई(30th July): फिल्म 'हीरोपंती' से बी-टाउन में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन को डायमंड्स का काफी शौक है और हो भी क्यों ना आखिर डायमंड्स हर लड़की के बेस्ट फ्रेन्ड होते हैं। लेकिन, कृति का कहना है की उन्हें आजतक किसी ने कोई ज्वैलरी गिफ्ट नहीं की है।

दरअसल, कृति ने मुंबई में मंगलवार शाम को एक ज्वैलरी ई-कॉम साइट लॉन्च की। इस दौरान कृति ने डिजाइनर मनिका नंदा की ड्रेस में स्पाट किया गया और अपने इस ग्लैमरस लुक कृति ने डायमंड ज्वैलरी, सिल्वर सेंडल, सिंपल हेयर और मेकअप से कम्पलीट किया।

लॉन्च के दौरान कृति ने बताया कि उन्हें डायमंड्स का काफी शौक है। लेकिन, जब उनसे पूछा गया कि क्या किसी ने उन्हें कभी कोई ज्वैलरी गिफ्ट की है? तो इस सवाल पर कृति बोलीं, 'नहीं यार आजतक मुझे किसी ने कोई ज्वैलरी गिफ्ट नहीं की है, मुझे अपनी मां की ज्वैलरी पहनना काफी पसंद है। पहले उनको लगता था कि मैं डायमंड्स नहीं संभाल पाऊंगी, इसलिए वो मुझे पहनने को नहीं देती थीं। मगर, अब उन्हें लगता है कि मैं थोड़ी जिम्मेदार हो गई हूं, फिल्मों में काम करने लगी हूं। तो जब किसी मौके पर मुझे कोई एलिगेंट सेट पहनना होता है तो मैं उनसे ले लेती हूं।'

बता दें, एक्ट्रेस कृति इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कृति के अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान, काजोल और वरुण धवन भी मुख्य किरदार में हैं।

Related Posts