डिजाइनर ने खोले प्रियंका चोपड़ा के कई राज

3 years ago

मुंबई, (16 फरवरी) :बॉलीवुड फिल्म 'जंजीर' में प्रियंका चोपड़ा को डिजाइनर प्रिया कटारिया पुरी ने स्टाइल किया है। इस दौरान दोनों डेढ़ महीने साथ रहीं। प्रियंका को करीब से जानने वाली प्रिया ने बताया की उन्हें फैशन का बहुत नॉलेज है। वे नेट पर सर्च करती हैं कि किसने क्या पहना है, कौन कैसा लग रहा है।

प्रिया के बताया 'मैंने प्रियंका में खास बात देखी है कि वे एक्सपेरीमेंट और नई चीजों को ट्राई करने में कभी झिझकती नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लंबे बालों को छोटा करके एक नया लुक दिया है। एक्चुअली, कपड़े पहनने के लिए प्रियंका की बॉडी भी बहुत अच्छी है। दूसरे, कपड़े पहनने के लिए कांफीडेंस की बहुत जरूरत होती है, जो प्रियंका में है। उन्हें कपड़े कैरी करना आता है, इसीलिए साड़ी से लेकर पैंट-जींस, गाउन, शर्ट्स, ड्रेसेस आदि सब कपड़े उन पर बहुत अच्छे लगते हैं।

उन्होंने कहा  'मैं अभी किसी फिल्म में उनके साथ काम नहीं कर रही हूं लेकिन रेड कारपेट पर उनके लिए डिजाइन करती रहूंगी। प्रियंका के फैमिली रिलेशंस के बारे में  बताते हुए प्रिया ने कहा 'मुझे याद है, फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके पिताजी की तबीयत बहुत खराब थी। उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। उस बात को लेकर काफी दुखी रहती थीं, फिर भी जब शॉट देने का टाइम आता, तब फुल रेडी हो जाती थीं। दिन में 10 बार फोन करके अपने माता-पिता का हालचाल पूछती रहती थीं।

Related Posts