डेजी शाह को लेकर ऐसा सोचते हैं सलमान के पिता , फैमली बोर्ड पर लिखा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुंबई : डेज़ी शाह अक्सर सलमान को लेकर अपने जज़्बात ज़ाहिर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि वो दबंग ख़ान को किस करना चाहती हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान भी डेज़ी शाह पर प्यार लुटाने का कोई मौक़े नहीं छोड़ते हैं।

बीच में ख़बर आई थी कि दबंग ख़ान ने मिस शाह को एक आलीशान कार गिफ्ट की थी। लेकिन डेज़ी और सलमान की ये क्लोज़नेस होने वाली मिसेज़ ख़ान ईयूलिया वेन्टुर को फूटी आंख नहीं भाती है। वही सलमान को लेकर डेज़ी और ईयूलिया के बीच कई बार अनबन भी हो चुकी है।

हालांकि डेज़ी ने एक इंटरव्यू में ईयूलिया के साथ हुई अपनी अनबन की ख़बरों से पूरी तरह इनकार कर दिया था। कुछ ही दिन पहले ख़बर मिली थी कि डेज़ी से नाराज़ ईयूलिया वेन्टुर ने ख़ान-ख़ानदान में उनको लेकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी।

ख़बर है कि सलमान के साथ साथ ख़ान-ख़ानदान ईयूलिया की बात को आजकल काफी सीरियसली लेने लगा है। यही वजह है कि ईयूलिया की कंप्लेन के बाद पापा सलीम ने सलमान और उनकी बहन अर्पिता को डेज़ी से दूर रहने की नसीहत दे दी।

खबर है कि ईयूलिया की बात मानते हुए सलमान ख़ान और उनकी फैमली ने डेज़ी शाह के लिए लगा दिया है नो इंट्री का बोर्ड। ईयूलिया ने आख़िरकार ख़ान-ख़ानदान से डेज़ी शाह का पत्ता कर दिया है साफ।

Related Posts