डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना का किरदार निभाएंगी श्रद्धा...

2 years ago

मुंबई : श्रद्धा कपूर अन्डरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाली हैं । आपको बता दें इनसे पहले इस फिल्म में लीड रोल के लिए सोनाक्षी सिन्हा का नाम फाइनल हो चुका था।

https://instagram.com/p/BEN9sVqKDQG/

स्क्रिप्ट पढ़कर सुपर एक्साईटेड दबंग गर्ल ने इसके लिए हामी भी भर दी थी, यहां तक की उनका मानना था कि ऐसी स्क्रिप्ट आपको अपने एक्टिंग कैरियर में कम ही मिलती है। लेकिन सोना के लिए अफसोस अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, दरअसल वो इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार थी।

https://instagram.com/p/BEKojblqDbu/

लेकिन फोर्स 2 के सेट पर जॉन अब्राहम के एक्सिडेन्ट की वजह से फोर्स 2 की शूटिग लम्बी खिच गयी और फिर उनके पास डेट्स की कमी हो गयी। जिसके चलते उन्होंने हसीना से अपना नाम वापस ले लिया और अब ये रोल श्रद्धा की झोली में आ गया है।

https://instagram.com/p/BEI3ZJVqDan/

इस फिल्म का नाम ‘हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई’ होगा। बता दें कि दाऊद अब्राहम 12 बहन-भाई थे जिसमे हसीना पारकर सातवें नंबर पर थी और वह मुंबई के नागपाड़ा में रहती थी और 2014 में दिल दौरा पड़ने से उनके मृत्यु हो गयी थी। 

https://instagram.com/p/BC8O5-aKDe0/

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अपूर्व लाखिया तकरीबन दो साल से हसीना पारकर के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की सोच रहे है।

Related Posts