ढाका हमले का एक आंतकी था, ऋद्धा कपूर का बिग फैन!!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बीते दिनों बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुये, एक रेस्टोरेंट में 20 बंधक बनाकर और उनकी निर्मम हत्‍या करने वाले आंतकवादियों के बारें में शांकिंग खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार, जो आंतकी इस घटना का अंजमा दे रहे थे वह सब हाईली क्‍वालीफाइड थे। वह काफी अमीर घरानें से ताल्‍लुक रखते थे। 

बांग्‍लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान के अनुसार, 'सभी पढ़े-लिखे थे, कोई भी मदरसा से नहीं था,' जब उनसे पूछा गया कि, वे आतंकवादी क्यों बन गए तो उनका जवाब भी चकित करने वाला था, मंत्री असदुज्‍जमां का बयान था कि,  यह आजकल का एक फैशन बन गया है।

बता दें कि, आईएसआईएस ने इस हमले की जिम्मेदारी ली।  2 पुलिसकर्मी भी इसमें मारे गए, सात में से छह हमलावरों को मारा गया, जबकि एक को गिरफ्तार किया गया। 

https://youtu.be/X6SpH-Kiffo

जब आंतकियों की तस्‍वीरें जारी की गई, तो साथ पढ़ने वालें उनके कुछ दोस्‍तों ने पहचान लिया, उसके बाद उन्‍होंने सोशल मीडिया में कुछ तस्‍वीरें शेयर करके जानकारी दी हैं, एक आतंकी, जिसका पहचान निबरास इस्लाम के रूप में हुई, उसने ढाका की मोनाश यूनिवर्सिटी इन मलेशिया से पढ़ाई की. एक प्रवासी बांग्लादेशी ने दूसरे ने आतंकी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की. दो आतंकी ढाका के स्कोलास्टिका स्कूल से पढ़े हुए हैं। 

nibras_146754316464_650x425_070316042312

इतना ही नहीं निबरास इस्लाम के फेसबुक प्रोफाइल से पता चला कि वह बॉलीवुड अदाकार श्रद्धा कपूर से भी मिला है. एक फोटो में वह श्रद्धा कपूर से हाथ मिलाते हुए हैं।  उस फोटो पर कैप्शन है, 'श्रद्धा कपूर यू ब्यूटी'। 

गौरतलब हो कि, इस हमले में 20 बंधको का आंतकवादियों ने हत्‍या कर दी थी। साथ ही मारे गयें सभी बंधक विदेशी थे, इनमें एक भारतीय लड़की की भी हत्‍या कर दी गई थी। 

Related Posts