तलाक को लेकर क्या बोले कुणाल खेमू....

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू और अभिनेत्री सोहा अली ख़ान के बीच लगातार अनबन की खबरें आती रही हैं। दोनों के बीच तलाक को लेकर चल रही अटकलों पर अब विराम लगता नजर आ रहा है।

वायरल हुई कुणाल खेमू की यह तस्वीर!

कुणाल ने अपने रिश्तों में आई दरार की हर खबर को सिरे से नकार दिया है । उन्होंने ऐसी सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। कुणाल ने बड़े ही मज़ेदार ढ़ग से सल्लू भाई के अंदाज़ में ट्विटर पर लिखा, “एक बार जो मैंने कमिटमेंट दे दी तो फिर मैं प्रेस की भी नहीं सुनता.”

कुणाल और सोहा की पिछले साल शादी हुई थी और दोनों 2013 से ही एक-दूसरे के साथ थे। पिछले साल पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में सोहा ने कहा था कि उन्होंने शादी अपने घरवालों को खुश रखने के लिए की है।

विडियो: इस फिल्म में हॉट सीन देते नजर आएंगे कुणाल खेमू

कुणाल और सोहा ‘99’ और ‘ढूंढ़ते रह जाओगे’ फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं. ‘गो गोवा गॉन’ फिल्म में सोहा कुणाल के साथ एक छोटे से रोल में नज़र आई थीं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में चल रहे अलगाव के दौर का असर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की गृहस्थी पर भी पड़ा है।

माना जा रहा था कि दोनों तलाक लेने की दिशा में आगे बढ़ रहे थे। दोनों के अलग होने का कारण बताया गया कि कुणाल फैमिली आगे बढ़ाना चाहते हैं, लेकिन सोहा को कुछ और फिल्में करनी हैं तो वे अभी मां नहीं बनना चाहतीं।

आलिया भट्ट से भी चार कदम आगे निकली सोहा!

इन खबरों को गलत बताते हुए कुणाल ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "क्या? मेरी शादी मुश्किल में है? मैं क्यों तलाक लेने लगा? क्या मैं अलग सच्चाई में जी रहा हूं या फिर लोग बेतुकी बातें कर रहे हैं?'

इन सबके के बाद कुणाल ने अपने रिश्तों को लेकर एक बयां दिया जिसमें उन्होंने अपने गृहस्थ जीवन में सब कुछ ठीक होने के बात कही है ।

Related Posts