तीन घंटे तक एक साथ क्यों रहे कटरीना रणबीर...!!!

2 years ago

मुंबई : रणबीर और कटरीना की लव स्टोरी का भले ही काम तमाम हो गया है, लेकिन किस्मत आज भी प्यार के इन पंछियों को मिलाने में लगी हुई है। एक स्टूडियो के बाहर कटरीना कैफ की 8822 नंबर प्लेट वाली ब्लैक ऑडी कार नज़र आई ।

कटरीना करने जा रही हैं फिर से अपने एक्‍स-ब्‍यॉवफ्रेंड के साथ काम!

कटरीना की गाड़ी के साथ ही नज़र आई रणबीर कपूर की 8 नंबर प्लेट वाली रेन्ज रोवर। एक साथ रणबीर और कटरीना की कार देखकर कई तरह की बातें सामने आ रही है। पता चला कि प्यार के ये बिछड़े पंछी पिछले तीन घंटे से स्टूडियो के अंदर ही मौजूद थे। रणबीर और कटरीना स्टूडियों में अपनी फिल्म जग्गा जासूस के लिए डांस रिहर्सल कर रहे थे ।

रणबीर और कटरीना से जुड़ी एक और हॉट दास्तां…

ऐसा माना जा रहा है कि तीन घंटे एक साथ एक ही छत के नीचे रहने के बाद रणबीर और कटरीना के बीच बात ज़रूर हुई होगी लेकिन इस दौरान ना तो रणबीर ने कटरीना से कुछ कहा.. और ना ही सावरिया से कटरीना ने ठीक तरह से बात की। डांस रिएहर्स ख़त्म होने के बाद रणबीर और कटरीना बाहर भी अलग अलग निकले। बाहर निकलते हुए मिस कैफ का मूड काफी ख़राब नज़र आ रहा था, वहीं रणबीर भी कुछ ख़ास हैप्पी नहीं दिख रहे थे।

कटरीना का स्लिम एंड ट्रिम फिगर बना रणबीर के लिए मुसीबत..!!!

वैसे ख़बर ये है कटरीना अभी भी रणबीर को पूरी तरह से अपने दिल से नहीं निकाल पाई हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक पार्टी में रणबीर के साथ दोबारा पैच-अप करने की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन सावरिया ने कटरीना की इस गुज़ारिश को ठुकरा दिया था। रणबीर के इस बिहेवियर से कटरीना काफी ख़फा हैं और वो जग्गा जासूस के ऊपर सारा गुस्सा निकाल रही हैं।

फिल्‍म के सीक्‍वल में कटरीना को सोनाक्षी ने किया रिप्‍लेस!

कटरीना की वजह से रणबीर की ये फिल्म काफी डिले हो चुकी है। फिल्म का मोर्रक्को शेड्यूल अभी तक नहीं शूट हो पाया है। इसके अलावा डायरेक्टर अनुराग बासु को फिल्म के कई सीन को री-शूट भी करना है। हालांकि अब एक साथ फिल्म के लिए तीन घंटा रिहर्सल करके कटरीना ने रणबीर के साथ साथ जग्गा जासूस के मेकर्स को काफी राहत दी है।

Related Posts