तुषार कपूर ने दिखाया सिंगल सलमान के ख़ान को रास्ता, क्या दबंग ख़ान चलेंगे तुषार के राह पर..??

2 years ago
मुम्बई: 39 साल की उम्र में जम्पिक जैक जीतेन्द्र के लाडले तुषार कपूर को लेकर ख़बर आई थी कि वो बिना शादी के हि बाप बन गए हैं। तुषार आईवीएफ और सरोगेसी के ज़रिए बेटे का पिता बने हैं। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक बेटे का नाम ‘लक्ष्य’ रखा गया है। तुषार पिता बन कर बहुत खुश और उत्साहित हैं। अपने पिता बनने पर उन्होंने कहा कि।
"मैं पिता बन कर रोमांचित हूं। पिता बनने का अहसास पिछले कुछ समय से मेरे दिल और दिमाग पर हावी था। लक्ष्य को पाकर कैसा अनुभव कर रहा हूं, इसको शब्दों में बयान करना मेरे लिए संभव नहीं है। ये मेरे जीवन में सबसे बड़े आनंद का स्रोत है। ईश्वर की कृपा और जसलोक की बेहतरीन मेडिकल टीम की वजह से अब ऐसे लोगों के लिए भी संतान का विकल्प मौजूद है जो सिंगल पेरेंट बनना चाहते हैं।"उनके इस कदम से पापा जीतेन्द्र और मम्मी शोभा काफी हैप्पी और हो भी क्यों ना आख़िर इतने साल के बाद उनके घर जो ये खुशी आई है।
 
'हमपर आपार कृपा हुई है, और ये हमारी ज़िन्दगी में उत्तेजित करने वाला क्षण है। हम तुषार के फैसले का पूरा समर्थन करते हैं। तुषार अद्भुत पुत्र है, उसने जिम्मेदारी, स्वतंत्रता और उदारता से ये साबित कर दिया है। ऐसे में वो लक्ष्य का बहुत अच्छा पिता साबित होगा।'लेकिन सिंगल पापा बने तुषार की इस खुशी को देखकर लोगों को सलमान ख़ान का ख्याल आ रहा है। दरअसल बॉलीवुड के मोस्ट एलीजेबल बैचअलर सलमान के दिल में काफी सालों से पापा बनने का अरमान दबा हुआ है। और अफसोस की बात ये है कि शादी को लेकर सलमान ख़ान फाइनल डिसीज़न नहीं ले पा रहे हैं। उनके दिल में डैडी बनने की ख्वाहिश तो है.. लेकिन शादी को लेकर उनके मन में हमेशा कन्फ्यूज़न रहता है।
ऐसे में अब बिन ब्याह पापा बने तुषार ने सलमान को दिखा दिया है कि जहां चाह है वहां राह है... अब सलमान के पास दो ऑप्शन है। या तो वो ईयूलिया वेन्टुर से शादी करके पूरा करें पापा बनने का अरमान.. या फिर वो तुशार की राह पर चलते हुए बन जाएं बिना शादी किए बजरंगी अब्बाजान।
 
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts