तो इसी अभिनेता की वजह से हुआ, आलिया-सिद्धार्थ के रिलेशनसिप का दिं ऐंड...

2 years ago

मुंबई : वैसे तो आप सभी को जानकारी है कि, इस साल बॉलीवुड के रिलेशन का जैसे ग्रहण सा लग गया हो, साल के शुरूआत से ही ऐसी ख़बरें आने लगी थी जिसकी उम्‍मीद किसी ने नही लगाई थी। साल के शुरूआत से ही ब्रेकअप की झड़ी सी लग गई थी।  रणबीर कपूर और कटरीना ने अपने इस ब्रेकअप की शुरुआत की। 

लेकिन सबसे शॉकिंग रहा आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेक अप! जी हाँ! आखिरकार सिद्धार्थ और आलिया भट्ट का भी ब्रेकअप हो गया हैं।

मीडिया में कुछ दिनों पहले यह खबरें आ रही थी कि, आलिया और सिद्धार्थ ने अपने इस ऑन- गोइंग रिलेशनशिप से थोडा ब्रेक ले लिया हैं। दोनों अपने इस रिश्ते को काफी टाइम दे रहे हैं।

लेकिन अब चल रहीं ख़बरों की माने तो इसकी वजह कुछ और ही हैं,अब आलिया के ज़िन्दगी में कोई और आ गया हैं जिसके कारण आलिया और सिद्धार्थ के रिलेशन में दरार आ गयी हैं। माने तों, आलिया के जिन्‍दगी में अब वरूण धवन आ गये हैं।

अभी कुछ दिनों पहले, वरुण और आलिया कुछ दिनों पहले ड्रीम टूर का हिस्सा थे। वरुण ने तो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को अपने साथ इस टूर मी शामिल नहीं किया था। वो आलिया के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते थे। अब उनके साथ लिंक अप कुछ न कुछ बातें ज़रूर साफ़ कर देता हैं।

जानकारी दें दे कि, अभी बीते दिनों वरुण और आलिया अपनी आने वाली फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया के लिए कोटा में शूट कर रहे थे। तभी आलिया ने अपने रिलेशन को लेकर वरूण धवन के सामने अपना पूरा चिट्ठा खोल दिया। आलिया ने अपने दिल का हाल वरुण को बताया।

एक अख़बार के खबर के अनुसार, वरुण हर बार आलिया को सिद्धार्थ के नाम से चिड़ाते थे, हालांकि शूटिंग के दुसरे दिन ही आलिया वरुण से काफी नाराज़ हो गयी। उन्होंने कहा की प्लीज मुझे सिड के नाम से मत चिढाओ, अब हम दोनों साथ नहीं हैं।

गौरतलब हो कि, यह जानकारी वैसे नई नही हैं इससे पहले ही ऐसी ख़बरें आ गई थी कि, आलिया और सिद्धार्थ अलग हो चुके हैं। अब वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍टस में बेहद बिजी हो गये हैं।

Related Posts