तो इस बड़ी वजह से करन से नाराज है रितिक रोशन...!!!

2 years ago

मुंबई : वैसे तो कंगना और रितिक के बीच चल रही जंग पर हर कोई बोलने से बच रहा है। लेकिन इस पूरे मामले पर करन जौहर की चुप्पी रितिक रोशन को रास नहीं आ रही है। करन की नो-कमेन्ट्स पॉलिसी से रितिक रोशन काफी अपसेट हैं। दरअसल कंगना और रितिक की जंग के बीच बार बार करन जौहर की एक पार्टी का ज़िक्र होता आया है।

कंगना और रितिक की लड़ाई में उतरी यह अभिनेत्री…..

कहा जाता है कि कंगना और रितिक के बीच फेक ईमेल आईडी का ख़ुलासा उस वक़्त हुआ था जब May 2014 को एक पार्टी के दौरान कंगना ने रितिक को उनकी फिल्म क्वीन को एप्रीशियेट करने के लिए शुक्रिया अदा किया था। कंगना के इस थैंक्स के बाद रितिक ने उन्हें फौरन ही बता दिया था कि उन्होंने तो अब तक क्वीन देखी ही नहीं फिर कैसे वो उस फिल्म की तारीफ कर सकते हैं।

कंगना के अकेलेपन को आजकल यह एक्‍टर दे रहा है सहारा!

इसके बाद कंगना ने उन्हें बताया कि उन्हें उनकी मेल-आईडी से क्वीन की तारीफ का ईमेल मिला है। कंगना का कहना था कि वो उनके साथ कई महीनों से उस मेल आईडी के ज़रिए कम्युनिकेट कर रही हैं। इस बात पर रितिक ने कंगना को जवाब दिया कि ये उनकी मेल-आईडी नहीं है। अब ज़ाहिर है पार्टी में हुई इस बेहद इम्पॉर्टेन्ट बात की मेज़बान करन जौहर को तो ज़रूर ख़बर रही होगी।

OMG!!!! रितिक के सवाल पर कंगना का ऐसा रिएक्शन…!!!

रितिक को लगता है कि अगर करन इस मामले पर बोलेंगे तो कंगना के ख़िलाफ उनका केस मज़बूत हो सकता है। लेकिन अफसोस करन जौहर ने कंगना और रितिक के बीच चल रही जंग पर पूरी तरह से चुप्पी अपनाई हुई है। हाल ही में एक ईवेन्ट के दौरान जब करन से इस बात पर सवाल किया गया था, तो उन्होंने उसे गोलमाल कर दिया। करन की इस ख़ामोशी से रितिक इतने ख़फा है कि उन्होंने उनसे बातचीत करना भी बंद कर दिया है। यानी कंगना और रितिक की जंग ने करन के साथ मिस्टर रोशन का रिश्ता ख़राब कर दिया है।

Related Posts