तो क्या इस जोड़ी में दरार की बड़ी वजह है रितिक रोशन..!!

2 years ago

मुंबई : सलमान ख़ान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा के साथ शादी करने के एक साल के अंदर ही पुलकित का हो गया था सेपरेशन। कहा जाता है कि यामी गौतम ही हैं पुलकित और श्वेता के बीच आई दूरियों का रीज़न। फिल्म सनम रे में साथ काम करते करते यामी का शादीशुदा पुलकित के साथ जुड़ गया लव कनेक्शन।

श्वेता से अलग होने के बाद पुलकित सम्राट कुछ महीने पहले यामी के साथ मुंबई के गोरेगांव वेस्ट में बनी imperial heights नाम की बिल्डिंग में हो गए थे शिफ्ट। दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। इस लिंक-अप की वजह से यामी और पुलकित को एक साथ दूसरी फिल्मों का ऑफर भी मिलना स्टार्ट हो गया।

लेकिन इसी बीच यामी ने सिंगल रितिक रोशन के साथ फिल्म काबिल में काम करना शुरू कर दिया। रितिक के साथ काबिल में काम करते करते यामी उनसे काफी क्लोज़ हो गईं। यामी गौतम तो रितिक के साथ क़ाबिल में इंटीमेट सीन्स भी देने को रेडी हो गईं।

जब ये ख़बर पुलकित को लगी तो जनाब के दिल की धड़कने तेज़ हो गईं। काबिल में रितिक के साथ यामी का इंटीमेट होना पुलकित को बिल्कुल भी पसंद नही आया। और फिर इस बात को लेकर दोनों के बीच जंग स्टार्ट हो गई।

वैसे कुछ लोगों का ये भी कहना है कि यामी के घरवालों को पहले भी शादीशुदा पुलकित के साथ उनका रिश्ता नहीं था मंजूर। और अब रितिक रोशन की वजह से दोनों हो गए एक दूसरे से दूर।

हालांकि यामी और पुलकित का पूरी तरह से हो गया है ब्रेक-अप ये कहना है अभी ग़लत। लेकिन इतना तो तय है कि रितिक रोशन के चक्कर में पुलकित सम्राट हैं यामी गौतम से काफी अपसेट।

Related Posts