तो क्या इस मतलब से कटरीना से रणबीर ने की अच्छे से बात...!!!

2 years ago
मुंबई : आपको हमने पहले ही बताया था कि रणबीर  कटरीना के साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग का रैपअप कर चुके है, जिसका हाल ही में लास्ट शेड्यूल मोरक्को में ख़त्म हुआ है।
हालांकि सेट से ये ख़बर बाहर आई थी कि शूटिंग के वक्त कटरीना-रणबीर एक-दूसरे की तरफ काफी कॉर्डियल थे, जहां कटरीना ने रणबीर की एक क्लिफ़ से कूदने में मदद की तो रणबीर ने भी कटरीना के साथ अच्छे से बात की ।
लेकिन अब जो ख़बर मिल रही है उसके बाद आपको सिर्फ यही लगेगा कि ये सब रणबीर का एक नाटक था।  जहां उन्हें कटरीना से सिर्फ काम निकलवाना था।
जी हां, बॉलीवुड रिपोर्टर की खबरों के मुताबिक, रणबीर ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म जग्गा जासूस के पूरा होते ही अनुराग बासू को ये साफ कह दिया है कि ये कटरीना के साथ उनकी आखिरी फिल्म है और उन्होंने डायरेक्टर से भी साफ कहा कि अब वो कटरीना के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे।
इतना ही नहीं, रणबीर ने अनुराग को उनके और कटरीना के बीच शूट हुए रोमांटिक सीन्स को भी टोनडाउन करने को कह दिया है। हालांकि अनुराग रणबीर की ये बात मानेंगे या नहीं इस पर अभी कुछ  कहना मुस्किल है। वैसे इतनी मुश्किलों से बनी इस फिल्म को अनुराग को हिट भी तो करवाना है और अगर फिल्म में रणबीर-कटरीना के रोमांटिक सीन्स ही नहीं होंगे तो फिल्म बिकेंगी कैसे।
आपको बता दें, रणबीर ने अनुराग को कटरीना के साथ ऑन-स्क्रीन शूट किए लव-सीन्स को कम करने की हिदायत ज़रुर दी है और इनके बीच आई ये दूरी अब किसी भी तरह से कम होती नज़र नहीं आ रही है। फिल्म जग्गा जासूस के मोरक्को शेड्यूल को पूरा करते ही जहां रणबीर मुंबई लौट आए वहीं कटरीना मोरक्को से ही अपनी फैमिली से मिलने लंदन निकल गईं।
 

Related Posts