तो क्या कबाली तोड़गी सलमान की सुल्तान का रिकोर्ड..!! ये हुआ दावा...

2 years ago

मुंबई : दक्षिण भारत में फिल्म कबाली क्या धूम मचा पाएगी? फिल्म के प्रोड्यूसर कलैपुलि थानु फिल्म को लेकर एक दावा कर रहे है। उनका मानना है कि यह फिल्म पहले तीन दिनों में ही 200 करोड़ रुपये कमा लेगी। इतना ही नहीं, यह फिल्म दुनिया भर के 12 हजार स्क्रीन्स में रिलीज होगी। 'सुल्तान' की तुलना में यह संख्या दोगुना से भी ज्यादा है।

'कबाली' ने 'सुल्तान' के टीजर को भी पीछे छोड़ दिया है। 'कबाली' का टीजर 25 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर बन गया है। कलैपुलि थानु का कहना है, 'मुंबई जाकर अगर आप 'सुल्तान ' का टिकट खरीदना चाहेंगे तो अपको 1500 रुपये देने पड़ेंगे।

बंगलुरु में आप 'कबाली' का टिकट लेंगे तो आपको 1500 रुपये प्रति टिकट देना होगा। लेकिन मैं आपको बता दूं कि तमिलनाडु में 120, 80 और 50 रुपये के टिकट से ही 200 करोड़ की कमाई हो जाएगी। इस तरह हम 'सुल्तान' से दस गुना ज्यादा कमाएंगे.'

'कबाली' कई मायनों में एक अलग फिल्म है। यह पहली फिल्म है जो उत्तर भारत के एक हजार स्क्रीन्स में रिलीज हो रही है। इसके पहले कोई भी दक्षिण भारतीय फिल्म इस संख्या में उत्तर भारत में रिलीज नहीं हुई है।

इसमें कोई शक नहीं है कि रजनीकांत और सलमान खान दोनों ही सुपरस्टार हैं। 'सुल्तान' फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अब देखना होगा कि 'कबाली', 'सुल्तान' के कितने रिकॉर्ड तोड़ती है।

Related Posts