तो क्या फिल्म पद्मावाती से रनवीर और दीपिका की हो सकती है छुट्टी..!!

2 years ago

मुंबई : अब तक यही ख़बरें थी कि संजय लीला भंसाली के साथ रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर उनसे साथ रानी पदमावती की ज़िन्दगी पर बन रही फिल्म में काम करने वाले हैं।

भंसाली ने अपनी फेवरेट दीपिका को तो इस प्रोजेक्ट के लिए फाइनल भी कर दिया है। रनवीर सिंह भी फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से हैं रेडी। भंसाली अब फिल्म पदमावती से अपनी फेवरेट जोड़ी की कर सकते हैं छुट्टी।

रनवीर सिंह ने फिर किया कुछ ऐसा, जो कर रहा है सबको हैरान….

सुनने में आया है कि संजय लीला भंसाली ने पिछले दिनों दीपिका की कंप्टीर नंबर वन कंगना रनाउट और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान को एक साथ अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए किया है एप्रोच। हालांकि वो फिल्म पदमावती ही है, ये फिलहाल नहीं हो पाया है क्लियर।

लेकिन ख़बर है कि डायरेक्टर साहब आजकल मस्तानी दीपिका और बाजीराव रनवीर सिंह काफी उखड़े उखड़े आ रहे हैं नज़र। कहा जा रहा है कि पहले दीपिका ने पदमावती में काम करने के लिए अपनी फीस बढ़ाई और फिर फिल्म की कास्टिंग में भी दखलअंदाज़ी की।

OMG: रनवीर सिंह ने पोस्ट की टॉपलेस लड़कीयों के साथ फोटो, देखे तस्वीर..!!

जिसकी वजह से भंसाली हो गए उनसे काफी नाराज़ और फिर कुछ ही दिनों बाद रनवीर सिंह ने भी भंसाली से फिल्म की स्क्रिप्ट मांगकर उनका मूड कर दिया ख़राब। संजय लीला भंसाली दोनों से इतना अपसेट हैं कि अब वो दीपिका और रनवीर को फिल्म से रिप्लेस करने का बना रहे हैं प्लान।

Related Posts