थ्री इडियट्स का बनने जा रहा है सीक्वल, ये अभिनेता होंगे शामिल...

2 years ago

मुंबई : डायरेक्टर राजकुमार हीरानी ने ये बात ना सिर्फ़ मानी है कि वो थ्री इडियट्स का सीक्वेल बनाने जा रहे हैं, बल्कि उन्होंने ये भी बताया है कि इसका आइडिया पूरी तरह से तैयार है और इस आइडिया को वो आमिर ख़ान के साथ डिस्कस भी कर चुके हैं। सोने पर सुहागा ये कि आमिर को थ्री इडियट्स के सीक्वेल का ये कॉन्सेप्ट पसंद भी आया है, वो इस पर काम करने की हामी भी भर चुके हैं।

आमिर ख़ान इस फिल्म में बनेंगे रणबीर के पापा..!!

पिछली बार फ़रहान, राजू और रैंचो के यारी की इस कहानी ने बॉक्स ऑफ़िस पर ऐसे रिकॉर्ड बनाए, जिसे तोड़ते-तोड़ते बॉलीवुड के दिग्गजों ने दांतों तले लोहे के चने चबाने पड़े। लेकिन उससे भी ज़्यादा थ्री इडियट्स ने लोगों के दिल जीते, एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाए... और आल इज़ वेल का फॉर्मूला भी समझाया..।

राइटर अभीजित और राजकुमार संतोषी ने अब थ्री इडियट्स के सीक्वेल का एक और फॉर्मूला निकाला है, जिसमें रैंचो भी होगा, राजू भी होगा और फरहान भी होगा...। शरमन जोशी और माधवन पहले ही कह चुके हैं कि उन्हे थ्री इडियट के सीक्वेल का बेसब्री से इंतज़ार है...। ऐसे में अब आमिर की डेट्स का इंतज़ार है...।

आमिर ख़ान ने एक बार फिर गरीबों के लिए किया कुछ ऐसा..!!

वैसे इस इंटरव्यू में राजकुमार संतोषी ने साफ़ कर दिया है कि वो पीके का सीक्वेल नहीं बनाना चाहते, वो इसलिए क्योंकि पिछली बार पीके की कहानी पर और कैरेक्टर्स पर इतना हंगामा हुआ था, जिसे वो दोहराना नहीं चाहते। हांलाकि राजू हीरानी ने पीके में रणबीर कपूर को इंट्रोड्यूस करके फिल्म के सीक्वेल की पॉसिबिलटी को छोड़ दिया था...।

और फ़िलहाल रणबीर और राजू हीरानी - संजय दत्त की बायोपिक में लगे हुए, जो महीनों से एक ही जगह पर अटकी हुई है। ऐसे में थ्री इडियट्स के सीक्वेल का आइडिया बुरा नहीं है।

ब्यूरो रिपोर्ट, E24

Related Posts