दंगल के बाद आमिर करने जा रहे है अब कुछ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : दंगल की रिलीज़ से पहले ही आमिर ने साइन कर ली अपनी नेक्सट फिल्म। कुश्ती के अखाड़े में उतरने के बाद अब आमिर बनेंगे ठग। सोर्सिस से खबर मिली है कि आमिर ने साइन कर ली है अपनी नेक्सट फिल्म, जो है धूम4 फेम डायरेक्टर Vijay Krishna Acharya की फिल्म ठग।

तो क्या रक्षा मंत्री परिकर ने ये बात आमिर खान के लिए कही??जानें ये पूरी खबर..

काफी दिनों से ख़बरों में चल रही इस फिल्म के साथ काफी वक्त तक तो रितिक रोशन का नाम जुड़ा रहा, जो फिल्म कर भी रहे थे। लेकिन फिर रितिक इस प्रोजेक्ट से आउट हो गए और अपने होम प्रोड्कशन फिल्म काबिल की शूटिंग में लग गए।

लेकिन अब जो ख़बर मिल रही है उससे आमिर ख़ान को इस फिल्म के लिए फाइनल बताया जा रहा है।फिल्म दंगल जैसी लैंदी फिल्म करने के बाद आमिर एक लाइट और फन फिल्म करना चाहते थे और जब Vijay Krishna Acharya आमिर के पास फिल्म ठग के revised version के साथ पहुंचे तो आमिर ने बिना देर किए झट से कह दी हां।

आमिर ख़ान की फिल्‍म के सह-निर्देशक ठहराये गये बलात्‍कार के दोषी

ख़बरों की माने तो रितिक के फिल्म ठग से अलग होने का रीज़न था फिल्म की स्क्रीप्ट में रितिक के बताए कुछ चेंजिस, जिसके बाद डायरेक्टर और रितिक के बीच बात न बनने से रितिक ने फिल्म काबिल पर काम शुरु कर दिया और Vijay Krishna Acharya ने दोबारा से फिल्म ठग की स्क्रीप्ट लिखी।

डायरेक्टर की मानें तो स्क्रीप्ट में चेजिस के बाद जब वो आमिर के पास पहुंचे तो कहानी सुनते ही आमिर ने हां कह दी। अब वो फिल्म दंगल से फ्री होकर ठग की शूटिंग शुरु करेंगे। काफी वक्त से डीले हो रही इस फिल्म के ऑन-फ्लोर्स जाने की सारी प्लेनिंग आमिर ख़ान पर डीपेंड करती है। जिस हिसाब से आमिर डेट्स देंगे, शूटिंग तब शुरु होगी।

Related Posts