दबंग ख़ान और संजय दत्त को लेकर ये अभिनेता करने जा रहे हैं कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: संजय दत्त और  सलमान ख़ान के बीच कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रही है, हालांकि संजू बाबा कहते हैं कि सलमान उनके छोटे भाई हैं और उनके साथ किसी भी तरह की तकरार नहीं है।

यूरोप में संजय और सलमान की हुई थी बहस, ये बड़ी वजह आई सामनें…

लेकिन सच बात ये है कि संजय दत्त को जेल से निकले हुए 6 महीने से ज़्यादा हो गए हैं.. सलमान और उनके बीच अबतक एक भी ऐसी मुलाक़ात नहीं हुई जिसे मीडिया ने कवर किया हो.. हालांकि पिछले दिनों ख़बर आई थी कि सलमान और संजय का युरोप में हुए एक अवॉर्ड फंग्शन के दौरान मुलाकात हुई थी जहां मुन्ना भाई ने बताया था कि वहां उन्होंने सुल्तान के साथ ख़ूब सेलीब्रेशन किया था। लेकिन ई-24 की ख़बरों की माने तो युरोप में हुए अवॉर्ड फंग्शन के दौरान संजय और सलमान मिले ज़रूर थे.. लेकिन वहां दोनों ने पार्टी नहीं की थी बल्कि इनके बीच नोक-झोंक हुई थी।

संजय और सलमान के बीच दरार का ये है पूरा सच, इसलिए नहीं हो रही दोस्ती!!

संजू बाबा और सलमान के बीच आए इस फासले को अब रितेश देशमुख खत्म करना चाहते हैं, रितेश बहुत जल्द दोनों को एक साथ मिलाना चाहते हैं। दरअसल ख़बर है की रितेश 'Yaaron Ki Baarat' नाम का एक शो लेकर आ रहे हैं.. इस शो में फिल्मी फ्रेन्डशिप और स्टार्स की आपसी यारियां दिखाई जाएगी... जिसमें रीतेश संजय और सलमान की दोस्ती को पेश करने का प्रोग्राम बना रहे हैं... उन्होंने इस सिलसिले में सलमान और संजय से बात भी कर ली है.. और अगर सबकुछ ठीक रहा तो रितेश बहुत जल्द सलमान और संजय को एक साथ बुलाकर उस एपीसोड को शूट भी कर लेंगे.. बता दें कि रितेश के साथ सलमान का काफी अच्छा रिश्ता है. दोनों साथ में कई बार शो होस्ट कर चुके हैं... इसके अलावा मुन्ना भाई के साथ भी रितेश का रिलेशन काफी बढ़ियां हैं.. रितेश और सजंय एक साथ सिल्वर स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts