दबंग ख़ान के लिए इयूलिया ने किया सारे जहां से तौबा..!!

2 years ago
मुम्बई: अब इसे सलमान ख़ान के हाल ही में दिए गये कॉन्ट्रोवर्शियल बयान का असर ही कहेंगे कि सबसे पहले सलमान की रुमर्ड गर्लफ्रैंड इयूलिया ने ख़ुद को सारी कॉन्ट्रोवर्सी से कुछ इस अंदाज में अलग कर लिया। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली इयूलिया मैडम के इस्टाग्राम एकाउंट का स्टेट्स फिलहाल ये है कि जहां अपने फैन्स से इयूलिया ने खुद को कटऑफ कर दिया और अपना एकाउंट पूरी तरह से प्राइवेट बना लिया।
आपको बता दें, इसके अलावा जब बॉलीवुड रिपोर्टर इयूलिया के ट्विटर एकाउंट पर पहुंचा तो वहां भी हमे यहीं स्टेट्स दिखा। इयूलिया ने अपने ट्विटर एकाउंट को भी दुनिया की नज़रों से प्रोटेक्ट कर लिया है। और अब उन्हे सिर्फ वही लोग जान सकते हैं जो उनके कनफर्मड फॉलोअर हैं। बॉलीवुड रिपोर्टर ने इयूलिया को फोलो करने की रिक्वेस्ट डाली तो वो पैंडिंग मोड में चली गई...इसका मतलब ये है कि इयूलिया को अब आप तभी फोलो कर सकते हैं जब वो चाहेंगी। इसके अलावा वो फेसबुक पर भी 21 जून के बाद नही आई हैं। यहां हम आपको याद दिला दें कि 21 जून को ही सलमान ख़ान के ख़ुद को रेप्ड वुमेन से कम्पेयर करने की बात सामने आई थी। सलमान का ये बयान जब इंडिया में हल्ला मचा रहा था तब उनकी रोमानियन रुमर्ड गर्लफ्रैंड इयूलिया पाकिस्तान के इस्लामाबाद के एक स्कूल में थी।
ई-24 कि ख़बरों के मुताबिक इयूलिया को सोशल मीडिया से दुर इस लिए रखा जा रहा है ताकि वो सलमान खान की इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहें। और अगर ये उन्होंने दबंग ख़ान के कहने पर कदम उठाया हो तो इसमें भी कोई हैरानी नही होगी क्योंकि अपनी लेडी लव को लेकर प्रोटेक्टिव सलमान इयूलिया को इस पूरे बवाल से दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं...ब्यूरो रिपोर्ट, ई24

Related Posts