दबंग खान को लेकर आमने सामने है यह दो अभिनेत्री...!!!

2 years ago

मुंबई : सलमान को लेकर डेज़ी शाह की बेक़रारी किसी से छुपी नहीं हुई है। मिस शाह सलमान के आस-पास साए की तरह मंडराती रहती हैं। सलमान के घर होने वाले हर ईवेन्ट हर फंग्शन में डेज़ी शाह मौजूद रहती हैं। सलमान के एक बुलावे पर उनसे मिलने के लिए रात-बिरात ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट पहुंच जाती हैं डेज़ी। हाल ही में जब सलमान अपने न्यू बॉर्न भांजे आहिल को देखने के लिए मुंबई के हिन्दुजा हॉस्पिटल पहुंचे थे तो यहां भी डेज़ी शाह को देखा गया था।

मुंबई में सरबजीत की 3 डेथ एनिवर्सरी मनाई गई, क्या सलमान भी फिल्म का पार्ट होंगे!

इसके अलावा सलमान के पीठ पीछे भी डेज़ी शाह हर वक़्त उन्हीं की बातें करती रहती हैं। सुल्तान सलमान भी डेज़ी की कंपनी को जमकर इन्जॉय करते हैं। सलमान अपनी पार्टी में भी कभी कभी ईयूलिया से ज़्यादा डेज़ी को भाव देने लगते हैं । खबरों की माने तो सलमान के साथ डेज़ी की ये क्लोज़नेस उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को फूटी आंख नहीं भाती हैं। दरअसल सलमान ख़ान को लेकर इस वक़्त ईयूलिया काफी सीरियस हैं।

क्या मिस वेन्टुर को अब मिसेज़ ख़ान बनाकर ही मानेंगे सलमान ख़ान…???

मिस वेन्टुर तो 2016 के एंड तक सलमान से शादी करके मिसेज़ ख़ान बनने का सपना देख रही हैं । ऐसे में अगर सलमान उनके सामने डेज़ी के साथ नज़दीकियां बढ़ाएंगी तो फिर ईयूलिया परेशान क्यों न हों। डेज़ी और सलमान की क्लोज़नेस से जली-भुनी बैठी ईयूलिया ने कुछ दिन पहले फोन पर मिस शाह को ख़ूब खरी-खोटी थी सुनाई। दोनों के बीच उस दिन सलमान को लेकर जमकर लड़ाई हुई थी ।

तो क्या सलमान खान से आगे निकल गए है शाहिद कपूर…!!!

वैसे हम आपको बता दें कि कुछ महीने पहले भी ईयूलिया और डेज़ी के बीच सलमान को लेकर जंग हो चुकी है । ईयूलिया ने सलमान को डेज़ी की यह प्रॉब्लम भी बताई थी। लेकिन दबंग खान उनकी बातों को नज़रअंदाज़ कर गए थे। जिसके बाद ईयूलिया ने मिस शाह को बजरंगी भाईजान से दूर रहने का अल्टीमेटम ख़ुद दे दिया था ।यानी विदेशी ईयूलिया को सलमान का देसी गर्ल डेज़ी के साथ कोज़ी होना नहीं है मंज़ूर। अब सवाल ये है कि क्या मिस वेन्टुर के लिए बजरंगी भाईजान होंगे मिस शाह से दूर।

Related Posts