दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

3 years ago

मुंबई (3 अगस्त) : 'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा बड़े पर्दे पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का रोल निभाने जा रही हैं। मुंबई के नागपाड़ा में रहने वालीं हसीना का 2014 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

'हसीना - द क्वीन ऑफ मुंबई' के नाम से बनने वाली इस फिल्म को अपूर्व लाखिया निर्देशित करेंगे। इस फिल्म को मुबीना रत्तोनसी की ओर से प्रड्यूस किया जाएगा।

अंग्रेज़ी अख़बार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा ने ये रोल करने की पुष्टि की है। सोनाक्षी ने कहा- ये एक बढ़िया स्क्रिप्ट है, दमदार रोल है, साथ ही ये कुछ ऐसा है जो मेरी रियल पर्सनेल्टी से ठीक उलट है।

निर्देशक अपूर्व लाखिया का कहना है कि हसीना की कहानी बहुत जटिल है, जिसके धागों को उन्होंने इकट्ठा करना शुरू किया है। अपूर्व के मुताबिक इस संबंध में समीर अंतुले ने उनसे पहली बार संपर्क किया था। फिर मुबीना, सोनाक्षी और अपूर्व ने एकसाथ बैठकर हसीना की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने का फ़ैसला किया।

फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू में आरंभ होगी। इसमें हसीना की ज़िंदगी के 40 साल को उकेरा जाएगा। इसमें एक औरत के नज़रिए से दिखाया जाएगा कि दाऊद इब्राहिम की बहन होने का क्या मतलब था।

बता दें कि दाऊद इब्राहिम के 12 भाई-बहनों में 7 वें नंबर पर हसीना पारकर थी।

Related Posts