दिल्ली में इस फिल्म को किया गया टेक्स फ्रि

2 years ago

मुंबई: वर्ष 2011 में भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आंदोलन छेड़नेवाले सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हज़ारे के जीवन पर बनी फिल्म 'अन्ना' पर्दे पर लग चुकी है, फिल्म को लेकर ख़बर है कि दिल्ली में ये फिल्म टेक्स फ्रि कर दी गई है।

OMG: कपिल ने खोले अन्ना हजारे के पोल, शायद ही आप जानते होंगे..!!

शशांक उदापुरकर के निर्देशन में बनी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के जीवन पर फिल्म ‘अन्ना : किसान बाबू राव हजारे’ को दिल्ली सरकार ने मनोरंजन कर से छूट देने का फैसला किया है, सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी की माने तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में कैबिनेट की एक बैठक में सरकार ने आज ‘अन्ना: किसान बाबू राव हजारे’ फिल्म को राष्ट्रीय राजधानी में कर मुक्त करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि इस बाबत मनोरंजन विभाग जल्द एक अधिसूचना जारी करेगा।

अन्ना हजारे की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

गौर हो 2011 में हजारे के भ्रष्टाचार निरोधक आंदोलन में केजरीवाल, मनीष सिसोदिया सहित कई आप नेताओं ने भाग लिया था. जो बाद में आम आदमी पार्टी का गठन कर लिया था, इस पार्टी को शुरू करने के बाद केजरीवाल और हजारे के रास्ते अलग-अलग हो गए थे। वही इस फिल्म के निर्देशक शशांक को लगभग सालभर की कड़ी मेहनत के बाद अन्ना के जीवन को स्क्रिप्ट में कैद करने में क़ामयाबी मिली जबकि फ़िल्म बनाने में उन्हें साढ़े तीन साल का समय लगा। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts