दिल्ली में मॉडल पूजा मिश्रा ने किया हंगामा, गार्ड को पिस्टल दिखाने का आरोप

3 years ago

जावेद हुसैन, नई दिल्ली (12th October): मॉडल पूजा मिश्रा का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। मुम्बई हो यह फिर दिल्ली पूजा मिश्रा अपने विवादों से हर जगह सुर्ख़ियो में रही है।

ऐसा ही मामला रविवार की देर रात दिल्ली के करोल बाग़ मेट्रो स्टेशन के पास एक स्टोर में देखने को मिला, जहां पूजा मिश्रा ने जमकर हंगामा किया। यहां तक की पूजा मिश्रा ने एक स्टोर में मौजूद लोगों और स्टोर के कर्मचारियों के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि गाली गलौज पर भी उतर आईं।

स्टोर के स्टाफ और गार्ड की माने तो पूजा मिश्रा के पास एक पिस्तौल भी थी, जो गाली गलौच के बीच ही पूजा मिश्रा ने अपने बैग से निकाला और स्टोर के कर्मचारियों और ग्राहकों के सामने हाथ में लेकर उन्हें डराया।

स्टोर स्टाफ के मुताबिक, शॉप में पूजा मिश्रा कुछ सामान खरीदने आये थीं। तभी इसी बीच पूजा मिश्रा और वहा स्टोर में सामान खरीद रहे दूसरे लोगों से किसी बात को लेकर पूजा मिश्रा की बहस हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस पूजा मिश्रा को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई। पुलिस अब इस पुरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की मदद से अब यह जानने की कोशिश कर रही है की आखिर किस बात पर यह हंगामा शुरू हुआ ।

देखिये न्यूज़24 की रिपोर्ट...

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=SDksYqxUuW0

 

Related Posts