दिल्ली में हुई थी Kalki Koechlin के साथ गंदी बात...!!!

2 years ago

मुंबई : हाल ही में काल्कि को फिल्म Margarita With A Straw में बेहतरीन एक्टिंग के लिए National Award मिला था। देश के राष्ट्रपति के हाथ से मिले इस सम्मान के बाद कल्कि काफी प्राउड फील कर रही थीं, लेकिन अफसोस कल्कि का ये गर्व थोड़ी ही देर बाद गुस्से में बदल गया।

कुछ वेबसाइट में पब्लिश हुई ख़बर के मुताबिक नेशनल अवॉर्ड लेकर दिल्ली के विज्ञान भवन से जब कल्कि बाहर निकलीं तो कुछ मनचलों ने उनके साथ बदतमीज़ी कर दी। ख़बर है कि उस वक्स सारी सेक्योरिटी अमिताभ बच्चन और कंगना रनाउट के साथ लगी हुई थी और इस बात का उन मंचलो ने फायदा उठाते हुए अकेली कल्कि के साथ गुस्ताख़ी कर दी ।

हालांकि अब कल्कि ने एक और वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में इस तरह के इनसिडेन्ट इनकार से किया है। अब कल्कि ने भले ही अपने साथ हए इस तरह के किसी भी हादसे से इनकार किया हो, लेकिन ये भी सच है कि बी-टाउन की हीरोइन्स अक्सर मंचलों की शिकार बनती हैं।

बिपाशा से लेकर दीपिका, अमिषा और रवीना समेत बॉलीवुड की कई हीरोइन्स इस तरह की सिचुएशन फेस कर चुकी हैं। कुछ साल पहले जब सोनम कपूर अपनी फिल्म रांझना की रिलीज़ के बाद बनारस गईं थीं तो उन्हें वहां मौजूद क्रेज़ी दीवानों से बचने के लिए एक जूलरी शॉप के अंदर बंद होना पड़ा था। सिर्फ यही नहीं फिल्म रागिनी एमएमएस-2 के प्रमोशन्स के दौरान सनी लियॉनी को भी इसी तरह के मंचलों का सामना करना पड़ चुका है।

Related Posts