दिवाली पर 'ADHM' ने किया धमाका, आगे निकली अजय की फिल्म 'शिवाय' से

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की इस साल की दो चर्चित फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज हो रही हैं, इस दिवाली पर करन की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की फिल्म शिवाय। हालांकि दोनों फिल्‍मों के सितारों की अपनी फैन फालोईंग है पर लगता है दर्शकों के लिए इस बार ये तय करना कठिन है कि किस फिल्‍म को पहले देखें।

SONG : फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इस गाने को देखकर आप जरूर उछल पड़ेंगे!

मीडिया रिपोर्टों की माने तो 'ए दिल है मुश्किल' की एडवांस बुकिंग आज ही फुल हो सकती है, लेकिन किसकी फिल्‍म को ज्‍यादा दर्शक देखेंगे ये अभी कहना मुश्किल है। वही दोनों फिल्मों के स्क्रिन्स की बात करे तो 2800 से 3000 स्‍क्रींस पर रिलीज हो रही हैं. जहां ADHM ज्‍यादा मल्टिप्‍लेक्‍स पर है वहीं शिवाय को सिंगल स्‍क्रीन थियेटर खूब मिले हैं। करन जौहर की फिल्म का कुल ब जट 70 करोड़ तक पहुंच गया है, इसमें 10-15 करोड़ प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं। जबकि फिल्‍म ने राइट्स सेल करके अभी तक 50 करोड़ की कमाई कर ली है, शिवाय का बजट 105 करोड़ का है जिसमें 20 करोड़ प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं. इसने भी राइट्स सेल से 50 करोड़ कमाए हैं। हालांकि प्रमोशन के मामले में 'ए दिल है मुश्किल' का पाला भारी दिख रहा है. इसके लीड किरदार इन दिनों हर रियल्‍टी शो में नजर आ रहे हैं। वहीं MNS से मिली धमकी के कारण भी फिल्‍म को काफी प्रचार मिला है. दूसरी तरफ 'शिवाय' अजय देवगन के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म है. इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म को अजय पिता-बेटी की कहानी मानते हैं। दोनों फिल्मों की टीमें जी-जान लगाकर प्रमोशन में जुटी हुई हैं. ट्रेड एनालिस्ट मानते हैं कि दोनों फिल्में 12 से 14 करोड़ के बीच की ओपनिंग देंगी।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय का दूसरा ट्रेलर रिलीज

गौर हो करन जौहर की फिल्म में रणबीर कपूर, एश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान जिनकी वहज से काफी हंगामा हुआ था, वही अजय की फिल्म में एरीका कार, और शयोसा नज़र आएंगी। दोनों की फिल्मों को देखना दिलचस्प होगा की किसकी फिल्म ज्यादे दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा पाती है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts