दिशा पटानी ने अपने रिलेशन को लेकर दिया बड़ा बयान, जाने क्या कहा

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी वैसे तो पहले टाइगर श्रॉफ के साथ वीडियो सॉन्‍ग ‘बेफिक्रा’ में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के लिए उन्‍हें खूब सराहा जा रहा है, अब एक और नई ख़बर सामने आ रही है।

हैदराबाद में दिशा पटानी के साथ हुआ कुछ ऐसा।

दरअसल दिशा पटानी को आजकल मीडियावालों से ज्यादा गुस्सा आ रही है, क्योंकि उनका कहना है कि उसकी निजी जिंदगी की मीडिया कुछ ज्यादा ही छानबीन कर रही है। दिशा ने एक अंग्रेजी अख़बार को दिए इंटरव्यू में इस बात पर हैरानी जाहिर की कि लोगों को उसकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उसकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी क्यों है। दिशा को लगता है कि उसे सिर्फ उनके लिंकअप के चलते ही चर्चा में रखा जाता है। दरअसल बॉलीवुड में दिशा को टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में माना जाता है और कई मौकों पर दोनों की नजदीकियों ने ये बात साबित भी की है लेकिन दिशा , लव रिलेशनशिप की खबरों को कोरी अफ़वाह बताती है। कहती हैं ' मेरे लव लाइफ मुझसे ज्यादा तो मीडिया के लिए इंटरेस्टिंग है। लोग मेरी पर्सनल लाइफ की बातों से पैसे बना रहे हैं। रोज़ रोज़ मेरे नाम पर लिंकअप्स की गॉसिप आती है।

टाइगर-दिशा पटानी का एक आैर वीडियों आया सामने, इस बार उन्‍होंने किया कुछ ऐसा !!!

हालांकि मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। टाइगर के साथ रिश्ते की खबरों पर तो मुझे हंसी आती है। " इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा कि वो यहां सिर्फ काम करने आई हैं और उनके इस काम से जो भी सम्बंधित होगा वो बात ही उन्हें प्रभावित करेगी। अगर कोई कहता है कि उनका परफार्मेंस ख़राब रहा तो वो बात उनको इफेक्ट करेगी और बाकी बातों पर वो ध्यान ही नहीं देतीं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts