दीपिका और प्रियंका के दोस्ती में पड़ी दरार का हुआ खुलासा, ये है वजह..!!

2 years ago
मुम्बई: प्रियंका और दीपिका का नेम और फेम इस वक्त न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड तक पहुंच चुका है...दोनों ने ही ग्लोबल लेवल पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। दीपिका जहां विन डीज़ल के साथ हॉलीवुड फिल्म XXX The Return Of Xander Cage से डेब्यू कर रही हैं तो वहीं प्रियंका भी Dwayne johnson के साथ फिल्म बेवॉच में नज़र आएंगी। लेकिन दोनों की दोस्ती में इन दिनों काफी हद तक दरार पड़ चुकी है और इनके दोस्ती में पडी दरार कि क्या वजह थि उसका अब खुलासा हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा हुई नर्वसनेस का शिकार, खुद किया खुलासा…

आपको बता दें, हाल ही में इंडिया से बाहर एक अवॉर्ड फंक्शन हुआ था जहां बॉलीवुड के जाने-माने लोग पहुचे थे। और यही पर प्रियंका और दीपिका को ग्रैंड स्टेज पर साथ में पिंगा डांस करना था। लेकिन न प्रियंका और ना ही दीपिका एक-दूसरे के साथ स्टेज शेयर करने के लिए मानी। दरअसल, सबसे पहला ऐतराज़ प्रियंका चोपड़ा की तरफ से आया, जहां वो एक सोलो परफॉमेंस करना चाहती थी और इसी परफॉमेंस के लिए ही प्रियंका ने 2 करोड़ रुपए की डीमांड भी रखा। प्रियंका ने परफॉम तो कर लिया, लेकिन अवॉर्ड फंक्शन से निकली प्रियंका-दीपिका के बीच अनबन की ये ख़बर आजकल सुर्खियां बना रही हैं...जहां प्रियंका के बाद अब दीपिका ने भी जवाब दिया है।
"प्रियंका एक बेहतरीन परफॉर्मर हैं और मैं उनकी परफॉमेंस खराब नहीं करना चाहती थी हमने बेशक साथ में डांस नहीं किया लेकिन जब भी हम साथ हो तो आप कभी भी गाना चला दो, हम दोनों खुश होकर पिंगा डांस करेंगे"दीपिका की इस स्टेटमेंट से प्रियंका की तरफ उनका सरकास्टिक कमेंट साफ पता चल रहा है जहां दीपिका ने सरकास्टिकली ये बात कही है कि वो प्रियंका की परफॉमेंस खराब नहीं करना चाहती थी। वहीं, दीपिका की इस स्टेटमेंट से ठीक एक दिन पहले प्रियंका से जब दीपिका पर सवाल पूछा गया तो वो काफी गुस्से में आ गई थी।दोनों की इस स्टेटमेंट से ये तो क्लीयर है कि काशीबाई और मस्तानी में पहले जैसी बात नहीं रही।हिमांशू असवाल, ई24

Related Posts