दीपिका और रणबीर को लेकर क्यों नाराज़ हैं आलिया भट्ट ?

2 years ago

दिल्ली : महेश भट्ट की लाडली हमेशा से ही रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने का सपना देखती आ रही हैं। रणबीर के डायरेक्टर दोस्त आयान मुखर्जी ने तो आलिया के इस अरमान को क़रीब क़रीब पूरा भी कर दिया था, आयान ने रणबीर के साथ आने वाली अपनी "सुपरहीरो" फ्लिम में आलिया को ही कास्ट किया है।

रणबीर कपूर की ‘मिस्ट्री गर्ल’ का राज़ खुला…

रणबीर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने को लेकर आलिया काफी एक्साइटेड चल रही थीं, लेकिन अफसोस, दीपिका की वजह से आलिया की इस खुशी पर ग्रहण लग गया है।

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में तुलना करना दीपिका को नहीं पसंद

'ये जवानी है दीवानी' के डायरेक्टर आयान मुखर्जी दीपिका और रणबीर को लेकर एक बार फिर फिल्म बनाने जा रहे हैं। आयान ने जब इस बारे में रणबीर से बात की तो वो भी फौरन ही मान गए। वैसे भी रणबीर का जब से ब्रेक-अप हुआ है , तब से वो दीपिका को दोबारा अपनी लाइफ में लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना ज्यादा पसंद है दीपिका को!

अब ज़ाहिर है ऐसे में भला वो आयान के इस ऑफर को कैसे ठुकरा सकते हैं। सावरिया की हां के बाद मिस्टर मुखर्जी ने फिलहाल आलिया के साथ आने वाली अपनी फिल्म को कोल्ड-स्टोरेज में डाल दिया है। आयान मुखर्जी अब अपना सारा कॉन्सन्ट्रेशन रणबीर और दीपिका की फिल्म पर लगा रहे हैं। लेकिन आयान के इस क़दम से महेश भट्ट की लाडली आलिया का मूड काफी ख़राब है।

Related Posts