दीपिका की अधूरी ख्वाहिश हुई पुरी

3 years ago

नई दिल्ली(20th April):बॉलिवुड की ‘डिंपल गर्ल’ दीपिका पादुकोण शुजीत सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पीकू’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन और इरफान खान भी हैं। अभी हाल ही में फिल्म की पुरी टीम शूटिंग के सिलसिले में बनारस पहुंची थी।

दीपिका की कुछ दिल की तमन्नाए अधूरी रह गई थी। वे चाहती थी कि वो बनारस की सड़कों पर आराम से टहले, वहा के स्थानीय लोगों से मिले उनसे बातचीत करे, और बनारस की मशहूर थाली का लुफ्त उठाए।

दीपिका अपना अनुभव बताते हुए कहती हैं, 'यह यात्रा मेरे लिए बेहद धार्मिक रही। मैं पहली बार बनारस गई थी मुझे काफी सुकून मिला। इरफान और मैं रेलवे स्टेशन के अहाते में कुछ देर चले। हमारा लोकेशन शिफ्ट किया गया, क्रू ने हमसे कहा कि कार के अंदर बैठे रहें ,पर हम कुछ देर चलना चाहते थे। हम पांच से सात मिनट तक चले, हमारे चलने के दौरान एक चाय वाला मिला तो वहीं पेड़ की छांव के नीचे हम बैठ गए और चाय की चुस्की ली।

आपकों बता दे कि फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार फ़िल्म ‘विक्की डोनर’ और ‘मद्रास कैफ़े’ बनाकर अपने आपको अच्छा निर्देशक साबित कर चुके हैं। इसलिए इस बार भी सबको उम्मीद है कि ‘पीकू’ भी कुछ न कुछ ख़ास फ़िल्म होगी।

फिल्म 8 मई को रिलीज होगी।

 

Related Posts