दीपिका की जगह दबंग खान के साथ नजर आएंगी यह अभिनेत्री...!!

2 years ago

मुंबई : रणबीर को लेकर दीपिका और कटरीना की कड़वाहट किसी से छुपी नहीं हैं। बी-टाउन की ये दोनों टॉप हीरोइऩ्स एक दूसरे के प्रोजेट्स पर हाथ साफ करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती हैं।

क्‍या अब दीपिका करेंगी, टॉम क्रूज के साथ काम!

पिछले दिनों जब कटरीना को ये पता चला था कि रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका ने उनके फेवरेट डायरेक्टर कबीर ख़ान की अपकमिंग फिल्म में उनका पत्ता काटते हुए सलमान के अपोज़िट रोल पा लिया है तो मिस कैफ का मूड काफी ख़राब हो गया था । ख़बर तो ये भी आई थी कि इस बात को लेकर कटरीना अपने फेवरेट डायरेक्टर कबीर ख़ान से नाराज़ हो गईं थी।

दीपिका पादुकोण को कर दिया गया इस फिल्म से रिजेक्ट…!!.

लेकिन इस बीच दीपिका ने कुछ ऐसा काम कर दिया , जिसकी वजह से मिस कैफ की बल्ले बल्ले हो गई । दरअसल सलमान के साथ कबीर ख़ान की फिल्म में काम करने के लिए दीपिका ने कंडीशन रख दी थी कि अगर उनका रोल सुल्तान के बराबर नहीं हुआ तो फिल्म में नहीं करेंगे। सलमान और कबीर को दीपिका की ये डिमान्ड मंज़ूर नहीं हुई । जिसके बाद दोनों ने मिस पादुकोण को अपने प्रोजेक्ट से दूर कर दिया।

VIDEO : अभिनेत्री रूबी रोज ने जब हनी सिंह के गाने पर दीपिका के साथ किया डांस

और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि दीपिका के नखरों की वजह से कटरीना को फायदा हो गया है । कबीर ख़ान ने अपनी अपकमिंग फिल्म सलमान के साथ कटरीना को कास्ट करने का मन बना लिया है।

वैसे कटरीना तो पिछले कई दिनों से सलमान ख़ान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के लिए बेक़रार हो रही थीं ।लेकिन अफसोस, बिज़ी सलमान मिस कैफ को इंतज़ार पर इंतज़ार करवाए जा रहे थे। अब दीपिका की वजह से कटरीना का अरमान पूरा हो गया है। कबीर ख़ान की फिल्म में साथ नज़र आएंगे शीला और दबंग ख़ान।

Related Posts