दीपिका की सबसे बड़ी परेशानी बनी कंगना, देखे वीडियों में क्या किया कंगना ने..??

2 years ago

चिराग पांचाल, मुम्बई: दीपिका पादुकोण के साथ इन दिनों कुछ ठीक नही चल रहा है। उनके फेवरेट डायरेक्टर और दोस्त होमी अदजानिया आजकल उन्हें छोड़कर किसी और को अपने अगले प्रोजेक्ट में लेने के लिए बेकरार हैं।

अब दीपिका पादुकोण बनी कटरीना कैफ के करियर का सबसे बड़ा रोड़ा!

दरअसल, थ्री टाइम नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना के साथ आज की डेट में इंडस्ट्री का हर डायरेक्टर काम करना चाहता है। और इसके लिए डायरेक्टर्स को अपने फेवरेट एक्टर्स और फ्रैंड्स से दगा भी करना पड़े तो वो करने को तैयार हैं।

दीपिका पादुकोण बनी कटरीना कैफ के करियर में बैरियर..!!

आपको बता दें, हॉलीवुड तक अपना नाम कमा चुकी दीपिका के एक्टिंग में तो कोई कमी नही है लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी नेक्स्ट बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है। और वहीं, दूसरी तरफ कंगना के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। और ऊपर से दीपिका के डायरेक्टर फ्रैंड होमी भी कंगना के साथ आजकल नेक्सट प्रोजेक्ट पर बात कर रहे हैं।

यहां तक कि हाल ही में दोनों एक-दो बार स्क्रीप्ट नैरेशन के लिए भी बैठ चुके हैं। कंगना की डेट डायरी बैक टू बैक फिल्मों से फुल है। जहां फिलहाल फिल्म रंगून से फ्री हुई कंगना अब डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म सिमरन की शूटिंग शुरु करने को तैयार हैं। ऐसे में कंगना, बेकरार होमी की फिल्म के लिए भी अपनी डेट्स एडजस्ट करने में लगी हैं। और होमी को भी कंगना के डेट्स अलॉट करने का इंतेज़ार है।

मंच पर कंगना रनाउत ने ब्रा के बारें में यह क्‍या बोल दिया!

गौरतलब हो, अब तक होमी ने अपनी फिल्मों की हीरोइन सिर्फ दीपिका को ही बनाया है। लेकिन अब होमी की फिल्म राबता में दीपिका के हाथ आया तो सिर्फ एक स्पेशल नंबर। जो दीपिका जैसी सुपरस्टार को बिल्कुल भी सूट नहीं करता। हॉलीवुड फिल्मों के चक्कर में कही दीपिका को बॉलीवुड में नुकसान न हो जाए और उनके सारे प्रोजेक्ट्स पर कंगना का राज़ न हो जाए।

https://youtu.be/AAJgxn4RR1Y

 

 

Related Posts