दीपिका के इस विडियो पर मचा हंगामा...

3 years ago

नई दिल्‍ली (1st April): दीपिका पादुकोण का नाता फिर एक विवाद से जुड़ गया है। ये विवाद एक वीडियो को लेकर है जिसमें दीपिका की आवाज में महिलाओं के बेबाक ख्याल और उनकी ख्वाहिशों को दर्शाया गया है। नाम भी वैसा ही MY CHOICE यानी मेरी मर्जी। मर्जी के नाम पर जो बातें इस वीडियो में कही गई है उसपर लोगों की अलग-अलग राय है। बॉलीवुड का बड़ा धरा इसके सपोर्ट में है तो वहीं कुछ लोगों ने सवाल उठाए हैं।

बेहद बोल्ड, बिंदास, बेबाक, दीपिका पादुकोण भारत की नारी की मर्जी बुलंद आवाज में बता रही हैं। नारी की आजादी, उसकी ख्वाहिश, इच्छा, ,पसंद और जिंदगी जीने की शर्तें गिना रहीं हैं। कुछ लोगों को दीपिका ये मर्जी अखर रही है। माथे की बिंदी, उंगली की अंगूठी, बदन के कपड़ों तक तो ठीक लेकिन प्रेम, वासना, और शादी के बाद के संबंध पर खुद की मर्जी वाले इस वीडियो का विरोध शुरू हो गया । लाइक्स, कमेंट के बाद सामाजिक दायरे और नैतिक मूल्यों की दलीलें जी जाने लगीं हैं।

दीपिका के अंदाज, उनकी क्रांतिकारी अपील और इस वीडियो में कही कुछ बातों पर बवाल मच गया है। सोशल मीडिया में बाकायदा जंग छिड़ी है। तकरीरें हो रही है, बड़ी-बड़ी हस्तियां राय दे रहीं हैं। कोई पक्ष में खड़ा है तो कोई घोर विरोध पर उतारू है। वैसे दीपिका की दिलेर बातों का बॉलीवुड में जोर-शोर से समर्थन हो रहा है।

अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, अर्जुन रामपाल, करण जौहर, फरहान अख्तर जैसे सितारे दीपिका की दाद दे रहे हैं। बॉलीवुड की गर्ल गैंग पर गुमान जता रहे हैं। इन सितारों से ठीक उलट कुछ तल्ख बातें भी दीपिका के लिए की जा रही हैं। बेहद तीखे सवाल दागे जा रहें हैं, आखिर ऐसा क्या कह दिया दीपिका ने और क्यों एक हिरोइन के 2 मिनट के वीडियो पर इस कदर हंगामा बरपा है?

2 मिनट का वीडियो वोग मैगजीन ने तैयार करवाया। कॉकटेल, फाइंडिंग फेनी जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके होमी अदजानियां ने इसे डायरेक्ट किया। वीडियो में कुल 99 महिलाएं हैं। दीपिका पादुकोण के साथ इस वीडियो में जोया अख्तर, अधूना अख्तर, निमरत कौर, अनुपमा चोपड़ा जैसी कई नामी चेहरे भी शामिल हैं। लेकिन आवाज सिर्फ दीपिका पादुकोण की है। रिलीज के 48 घंटे के भीतर ये वीडियो वॉयरल हो गया। अब तक यूट्यूब पर 43 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा, 25 हजार से ज्यादा ने पसंद किया तो 10 हजार इसे नापसंद भी कर रहे हैं। उधर ट्विटर ट्रेंडिंग में मंगलवार शाम तक टॉप पर पहुंचा हैजटैग मॉय च्वाइस।

 

https://www.youtube.com/watch?v=KtPv7IEhWRA

[embed]

Related Posts