दीपिका के लिए रणबीर बने दिलजले

3 years ago

मुंबई (11th March): रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण भी कभी एक दूसरे की प्यार में खोए रहते थे, लेकिन इधर सलमान का साथ छोड़ कटरीना ने रणबीर का हाथ थामा तो दीपिका के लिए रणबीर भी दिलजले बन बैठे। रणबीर दीपिका के साथ अपना पहला प्यार शायद नहीं भूल पा रहे हैं, इसिलए तो वो भी दीपिका के साथ फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं।

आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में वो मुकाम पा चुकी है कि शायद ही कोई ऐसा हीरो होगा जो कि दीपिका के साथ पर्दे पर रोमांस नहीं करना चाहेंगा। दीपिका के साथ काम करने को बॉलीवुड का हर एक्टर बेकरार है लेकिन दीपिका के एक्स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर को उनके साथ काम करने से ऐतराज है। भले ही फिल्म ये जवानी है दीवानी में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

रणबीर दीपिका के साथ काम करने में उतने कम्फर्टेबल नहीं रहते। रणबीर फिल्म तमाशा में दीपिका नहीं बल्कि आलिया के साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने पुरी कोशिश की थी कि तमाशा में उनकी हीरोइन आलिया हो लेकिन डायरेक्टर इम्तियाज दीपिका के नाम पर अड़े रहे। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए उन्हें दीपिका ही परफेक्ट लगी और रणबीर को मजबूरन तमाशा में दीपिका के साथ काम करना पड़ा।

रणबीर और दीपिका ने फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में मस्ताने अंदाज़ में खूब बतमीज़ीयां की और सभी ने इनकी केमेस्ट्री को उतना ही पसंद किया। इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान रणबीर और दीपिका ने ये दिखाने की कोशिश की उनके बीच सबकुछ नॉर्मल है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में इतनी अनबन थी कि डायरेक्टर आयान मुखर्जी के लिए दोनों को संभालना मुश्किल था। फिल्म की मेकिंग के दौरान दीपिका को रणबीर के साथ किसिंग सीन पर सख्त एतराज था। कई डॉयलॉग्स भी उन्हें पसंद नहीं आ रहे थे।

दीपिका सेट पर रणबीर से कटी कटी रहती थी। फिल्म की शूटिंग जब भी मुंबई में होती थी तो कटरीना भी रणबीर से मिलने आ जाय़ा करती थी और वो मोंमेंट दीपिका के लिए इम्बैरिसिंग होता था। रणबीर नहीं चाहते थे की दीपिका के साथ काम करने से उनके और कैट के बीच कोई प्रोब्लम आए। साफ था ब्रेकअप के साइडइफेक्ट दोनों के फ्रोफेश्नल रिलेशनशिप पर साफ नज़र आ रहे थे। ना तो दीपिका रणबीर के साथ काम करना चाहती थी और ना ही रणबीर दीपिका के साथ। रणबीर को हमेशा ये डर रहता था कि दीपिका के चक्कर में कहीं कटरीना ना उनसे नाराज हो जाए। तभी कटरीना को खुश करने के लिए कॉफी विद करण में रणबीर ने कटरीना को  दीपिका से बेहतर एक्ट्रेस और खूबसूरत माना था।

Related Posts