दीपिका ने खोला अपनी जिंदगी के ये बड़ा राज, उनके साथ भी हो चुका है ऐसा..

2 years ago

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दो साल पहले डिप्रेशन से लड़ रही थी। उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में हमेशा खुलकर बात की है। वह अकसर लोगों को डिप्रेशन से लड़ने का हौसला देती नज़र आती है। दीपिका ने हाल ही में बताया कि डिप्रेशन से बाहर आने में किसने उनकी मदद की।

दोस्त-दोस्त ना रहा.. दीपिका पादुकोण की इनके साथ खत्म हुई दोस्ती.. जाने कौन है..??

दीपिका ने बताया कि खेलों ने उनकी जिंदगी बदल दी और उन्हें दो साल तक चले डिप्रेशन से लडना भी सिखाया। खुद बैडमिंटन खिलाडी रहीं दीपिका ने फेसबुक के जरिए युवाओं को कोई न कोई खेल खेलने के लिए प्रोत्साहित किया।

जानिए रनवीर सिंह अब दीपिका पादुकोण के लिए क्या करने जा रहे हैं..??

‘बाजीराव मस्तानी' की स्टार अभिनेत्री ने बताया कि किस तरह खेल ने आगे बढते रहने में और मुश्किल परिस्थितियों का सामना करने में उनकी मदद की। दीपिका ने कहा कि उनके अंदर हमेशा मौजूद रहने वाली खिलाडी इन्हें लडने की ताकत देती है।

उन्होंने कहा, ‘दो साल पहले मैं अवसाद से जूझ रही थी। मैं डूबती जा रही थी।मैं लगभग हार मान चुकी थी। लेकिन मेरे अंदर मौजूद खिलाड़ी ने मुझे लड़ने की और कभी हार न मानने की ताकत दी।'

अब दीपिका पादुकोण बनी कटरीना कैफ के करियर का सबसे बड़ा रोड़ा!

युवाओं से अपील करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘हर लडकी और हर लडके को और हर महिला और हर पुरुष को कोई न कोई खेल खेलना चाहिए। क्योंकि इसने मेरी जिंदगी बदल दी और यह आपकी जिंदगी भी बदल देगा।'

 

Related Posts