दीपिका पादुकोण का रणबीर पर बड़ा बयान

3 years ago

नई दिल्ली (13th May): बॉलिवुड की ये जोड़ी जब बड़े परदे पर साथ नज़र आई, सुर्खियों की वजह बन गई। लेकिन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि पूर्व बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ उनका कैसा रिश्ता रहा, इसकी असलियत तक मीडिया की कोई भी अटकल नज़दीक तक नहीं पहुंच सकी। ये पहला मौका है जब दीपिका रणबीर कपूर को लेकर इतनी बेबाकी से कुछ बोली हैं।

साल 2013 में 'यह जवानी है दीवानी' फिल्म में साथ काम करने वाले रणबीर-दीपिका एक साल की डेटिंग के बाद अलग हो गए थे। ये बात अलग है कि सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

दीपिका और रणबीर की जोड़ी दर्शकों को दो साल बाद फिर इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में नज़र आने वाली है। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि चाहे हम अपनी जिंदगी में किसी भी मुकाम तक पहुंच जाएं, हम दोनों साथ काम करने में कितने सहज हैं इसका जवाब हम फिल्मों से देते रहें है

दीपिका ने कहा कि हमारा काम ही इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। हमने 'यह जवानी है दीवानी' में साथ काम किया जो सुपर हिट साबित हुई। 'पीकू' फिल्म में अपने अभिनय से सुर्खियां बटोर रहीं दीपिका ने कहा कि 'रॉकस्टार' फिल्म देखने के बाद से उनकी इम्तियाज और रणबीर के साथ फिल्म करने की इच्छा थी। दीपिका ने कहा कि वो इम्तियाज़ के निर्देशन में पहले 'लव आज कल' में काम कर चुकी हैं और उनका बड़ा सम्मान करती हैं। दीपिका के मुताबिक इम्तियाज वो शख्स हैं जिन्होंने मेरी पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही मुझे साइन कर लिया था।

दीपिका ने कहा कि ये ठीक वैसा ही है जैसे कि मैंने 'यह जवानी है दीवानी' फिल्म में निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर के साथ काम करने से पहले उन दोनों की साथ की हुई फिल्म 'वेकअप सिड' देखी थी।

Related Posts