दीपिका पादुकोण के बढ़ गए हैं भाव...

3 years ago

मुंबई(27th March):बॉलिवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले साल कई बड़ी हिट फिल्में देने के बाद बॉलिवुड की सबसे महंगी और डिमांडिंग हीरोइन बन गईं हैं और अब उनके भाव इतने बढ़ गए हैं कि आप उनकी फीस जानकर हैरान हो जाएंगे।

जी हां सही सुना आपने दीपिका पादुकोण ने किसी भी इवेंट पर अपीयरेन्स के लिए फीस फिक्स की है 50 लाख रुपय पर अवर दीपिका की फीस फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की सुपर सक्सेस के बाद बढ़ाई गई है।

चर्चा है कि  फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए 8 करोड़ रुपये ले रही हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार दीपिका बाजीराव मस्तानी के लिए 8 करोड़ रुपये ले रही हैं। दरअसल, इस फिल्म के लिए दीपिका ने करण जौहर की फिल्म शुद्धि में काम करने के लिए इंकार किया है। कहा जा रहा है कि अपनी फीस के साथ ही दीपिका ने बॉलिवुड की कई बड़ी अभिनेत्रीयों को पीछे छोड़ दिया है।

दीपिका की हर फिल्म पिछले 2 सालो से सफलता की ऊंचाईयां छू रही है और उनकी मार्केटिंग एजेन्सी को लगता है की यही सही समय है की उनकी पॉपुलरिटी और सक्सेस को एनकश करने का और उनके सेलेब्रिटी स्टेटस का फायदा उठाने का क्योंकि यह बात तो हर कोई जानता है कि बॉलिवुड में बनते और बिगड़ते देर नहीं लगती है। बल्कि इतना ही नहीं इन दिनो दीपिका इंटरनॅशनल ब्रांड एंडॉर्स्मेंट्स के लिए भी काफी फोकस कर रही है दीपिका के हाथों में इन दिनो अच्छे बॅनर की फिल्मे भी हैं फिल्म पीकू का प्रमोशन शुरु हो गया है जो 8 मई को रीलिज़ होगी इसके अलावा दीपिका फिल्म बाजीराव मस्तानी और तमाशा फिल्म की शूटिंग में भी व्यसत है।

Related Posts