देखिये हाउसफुल 3 के प्रमोशन और स्क्रीनिंग पर कौन कौन पहुचा...

2 years ago
मुम्बई: हाउसफुल फ्रैंचाईज़ की तीसरी फिल्म हाउसफुल 3 आज रिलीज़ हो गई हैं और फिल्म के रिलीज़ से एक दिन पहले यानि गुरुवार को फिल्म के स्टार कास्ट अक्षय, अभिषेक, जैकलीन, और डायरेक्टर डुओ साजिद फरहाद और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने मुंबई में मीडिया और अपने फैन्स से बात की। प्रमोशन करने आए अक्षय, अभिषेक , जैकलीन, चंकी पाण्डे इवेंट में खुब कॉमेडी करते नज़र आए, तो वही इस प्रमोशन का मेन फंडा अपने फैन्स से रुबरु होना भी था।
 
अक्षय यहां अपने सभी फैन्स से मिले और उनसे कॉमिक परफॉमेंस भी करवाई, तो वहीं कुछ फैन्स के साथ अक्षय ने यहां अपनी फिल्म के डांस मूव भी किए। फिल्म के बाकी स्टार्स लीज़ा हेडन, रितेश देशमुख कही नज़र नही आए ,वहीँ नरगिस फिल्म के शुरूआती प्रमोशन में मुश्किल से दिखी थी ।
 
आपको बता दें, अक्षय जिस जोनर की फिल्म में काम करते हैं उसमे अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस से ऑडियंस को इम्प्रेस कर देते हैं। प्रमोशन के बाद लेट नाईट इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जहां सलमान के पापा सलीम खान वाइफ हेलेन के साथ फिल्म देखने आए कुणाल कपूर,नैना बच्चन के साथ और ऐशवर्या राय बच्चन भी हस्बैंड अभिषेक की फिल्म देखने आई।
 
E-24 की सोर्सिज़ की माने तो सलीम खान को न सिर्फ ये फिल्म पसंद आई बल्कि उन्होंने काफी देर तक अभिषेक बच्चन से अंदर बैठकर बातें कि और अभिषेक की जम कर तारीफ भी की। स्क्रीनिंग के बाद जैक्लिन ने फिल्म के कास्ट एंड क्रू के लिए होस्ट की एक पार्टी जहां डाएरेक्टर साजिद अपनी वाईफ वरधा के साथ, जैकी श्रॉफ और चंकी पाण्डे नज़र आए।
 ई-24, चिराग पांचाल के साथ तान्या अरोडा की रिपोर्ट

Related Posts