दोषी ठहराए जाने के बाद कोर्ट में रो पड़े सलमान खान

3 years ago

दीपक दुबे, मुंबई (6th May): सलमान खान को जैसे ही 2002 हिट ऐंड रन केस में दोषी करार दिया गया, कोर्ट में सलमान और उनके परिजन रो पड़े। सलमान खान के भाई सोहेल खान कोर्ट से रोते हुये बाहर निकले।

सलमान का परिवार कोर्ट रूम से बाहर आया और सभी बिना कुछ बोले चले गये।

इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट के जज डी.डब्ल्यू देशपांडे ने अपने फैसले में यह मान लिया है कि सलमान हादसे की रात शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे। कोर्ट ने कहा कि सलमान पर 10 साल की सजा बनती है आप क्या कहते हैं? कोर्टरूम में जज ने सलमान से पूछा कि आपके ऊपर लगे तमाम आरोप सही साबित हो रहे हैं और आपके ऊपर 10 साल की सजा बनती है, आपका क्या कहना है? सजा पर जिरह अभी जारी है।

बता दें कि सलमान कोर्ट परिसर में हंसते हुए पहुंचे थे लेकिन विटनेस बॉक्स में पहुंचते ही उनके चेहरे के हाव-भाव बदल गए थे। बाहर खड़े उनके भाई अरबाज-सोहेल भी परेशान दिखाई दे रहे थे। सलमान के पास लाइसेंस न होने, शराब पीने और ड्राइविंग करने के आरोप को कोर्ट ने जैसे ही सही माना, अरबाज और सोहेल भी परेशान हो उठे।

यहां बता दें कि आज से 13 साल पहले 28 सितंबर 2002 को एक एसयूवी कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था। इस घटना में एक आदमी की मौत हो गई थी और 4 लोग घायल हो गए थे।

Related Posts