धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने डूबते करियर को बचाने के लिए करेंगी ये काम..!!

2 years ago
मुम्बई: मिसेज़ नेने यानी माधुरी दीक्षित का करियर लाख कोशिशों के बाद भी पटरी पर नहीं आ रहा है। उन्हे आख़िरी बार सिल्वर स्क्रीन पर साल 2014 को रिलीज़ हुई फिल्म गुलाब गैंग में देखा गया था। लेकिन इसके बाद माधुरी सिल्वर स्क्रीन से छू-मंतर हो गईं।
ई-24  कि ख़बरों कि माने तो 49 साल की हो चुकी माधुरी आज भी फिल्मों में अपने लीड हीरोइन का रोल करना चाहती हैं, और उसके लिए वो कुछ भी कर सकती हैं यानी मोहिनी को सिल्वर स्क्रीन पर मम्मी और आंटी का रोल बिल्कुल भी गवारा नहीं है..यहां तक कि कुछ साल पहले अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम को लेकर हॉलीवुड फिल्म Freaky Friday का हिन्दी रिमेक बनाना चाहते थें। अनिल चाहते थे कि माधुरी उस फिल्म में सोनम की मम्मी का रोल निभाएं लेकिन उनकी लाख मन्नतों के बाद भी धक-धक गर्ल सोनम की मम्मी का रोल प्ले करने के लिए तैयार नहीं हुई थीं। लेकिन अब लगता है मोहिनी को समझ में आ गया है कि अगर उन्हें बॉलीवुड में सरवाइव करना है तो फिर वक्त के साथ ख़ुद को ढालना पड़ेगा। अपनी इसी पॉलिसी के तहत धक-धक गर्ल माधुरी अब सिल्वर स्क्रीन पर प्ले करने जा रही हैं आलिया भट्ट की मम्मी का किरदार।
दरअसल, आलिया भट्ट वरुण धवन और अर्जुन कपूर टू-स्टेट्स के डायरेक्टर अभिषेक वरमन की अपकमिंग फिल्म में काम करने जा रही हैं। और ख़बरों की माने तो इसी फिल्म में माधुरी आलिया की मॉ बनेंगी।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts