'धूम 4' से बॉलिवुड में धमाकेदार डेब्यू करे सकते हैं प्रभास

3 years ago

नई दिल्ली (26th October): ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' से सफलता पाने वाले तेलुगू एक्टर प्रभास अब बॉलिवुड में भी लंबी पारी खेलने के लिए तैयार हैं। खबरों की माने तो प्रभास अब 'धूम सीरीज' के चौथी फिल्म 'धूम 4' में नजर आ सकते हैं।

दरअसल 'बाहुबली' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान निर्माता-डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की नजरे प्रभास पर पड़ी। सूत्रों के अनुसार आदित्य और फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य प्रभास की परफॉर्मेस से काफी इंप्रेस दिखे और 'धूम 4' के लिए उनसे संपर्क किया।

हालांकि इस बारे में कुछ आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के भी काम करने की खबरें हैं, लेकिन चर्चा है कि ऋतिक 'धूम 4' में केवल एक कैमियो करते नजर आएंगे।

वहीं प्रभास इस बार मुख्य विलेन का किरदार निभाएंगे। खबरों के मुताबिक कास्ट फाइनल होने के बाद फिल्म के मेकर्स इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे। हालांकि इससे पहले 'धूम 4' में विलेन के लिए अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों के नाम भी सामने आ रहे थे।

गौरतलब है फिल्म 'बाहुबली' ने प्रभास को रातोंरात एक जबरदस्त स्टार बना दिया। इस फिल्म से प्रभास को नेशनल लेवल पर पहचान दिलाई। फिल्म में एक्टिंग के लिए उन्हें काफी सराहना मिली। फिलहाल प्रभास इन दिनों 'बाहुबली' के पॉर्ट-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Related Posts