धोनी की एक्‍स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा, अपने रिलेशन को लेकर!!!

2 years ago

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अकीरा में नजर आई साउथ की अभिनेत्री लक्ष्मी राय टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। धोनी के साथ उनकी रिलेशनशिप की चर्चाएं जब इतने साल बाद इस बायोपिक की वजह से जोर पकड़ने लगीं तो वह हैरान रह गईं।

- हालांकि, धोनी और वह बहुत पहले ही एक दूसरे से अलग हो गए हैं और उनका रिश्ता भी महज कुछ ही महीनों का था। लेकिन इस बायोपिक की वजह से लगता है जैसे लोग उनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक हो गए हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर किस वजह से दोनों एक दूसरे का साथ छोड़ा।

- लक्ष्मी ने कहा कि मुझे नहीं पता लोग क्यों मुझ से पूछ रहे हैं कि धोनी की बॉयोपिक में नजर आउंगी या नहीं। मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं। उनकी शादी हो चुकी है लेकिन कुछ लोग अब भी वहीं अटके हुए हैं और फिल्म के बाहर आते ही मुझे भी इसमें घसीट रहे हैं।

- उन्होंने कहा कि मुझे अब धोनी से कोई लेना-देना नहीं है और वह अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। उनकी एक बेटी है और अच्छी शादीशुदा लाइफ है। लोग क्यों मेरा नाम अब इस सब में घसीट रहे हैं। धोनी और लक्ष्मी का नाम 2008 में जोड़ा गया था, जब वह उस आईपीएल टीम की ब्रैंड एंबैसडर थीं, जिसकी कप्तानी धोनी कर रहे थे। हालांकि, धोनी ने कभी लक्ष्मी के साथ रिलेशनशिप के बारे में टिप्पणी नहीं की।

गौरतलब हो कि, एमएस धोनी के जीवन पर बन रही फिल्‍म 'एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में भी उनका जिक्र होने वाला है। जिस वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Related Posts